Kanpur Dehat: बस की टक्कर से बेटे की मौत...बाइक सवार भाई-पिता भी गंभीर, चालक फरार, लोगों ने हाईवे जामकर किया हंगामा

कंपनी में नौकरी के लिए जाते समय भड़पुरा मोड़ के पास हादसा

Kanpur Dehat: बस की टक्कर से बेटे की मौत...बाइक सवार भाई-पिता भी गंभीर, चालक फरार, लोगों ने हाईवे जामकर किया हंगामा

कानपुर देहात, अमृत विचार। मुंगीसापुर हाईवे पर नौकरी के लिए जा रहे बाइक सवार तीन युवकों को शताब्दी बस ने टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो की हालत गंभीर है। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने शव को हाईवे पर रखकर हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने समझा कर लोगों को शांत कराया।

डेरापुर थानाक्षेत्र के खिरवां गांव का रहने वाला विनय अपने भाई विकास उर्फ सुंदरम व पिता गंगाराम के साथ बाइक से अकबरपुर क्षेत्र के कुंभी स्थित प्राइवेट कंपनी में नौकरी के लिए जा रहे थे। इसी दौरान मुंगीसापुर के पास कानपुर-इटावा हाईवे पर भड़पुरा मोड़ के समीप तेज गति से आ रही निजी शताब्दी बस ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। 

जिससे बाइक चालक विनय की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि भाई विकास उर्फ सुंदरम व पिता गंगाराम घायल हो गए। राहगीरों की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। वहीं घटना के बाद चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। 

गुस्साए ग्रामीणों व परिजनों ने शव को हाईवे की कानपुर-औरैया लेन पर रखकर हंगामा शुरू कर दिया। जिससे कुछ देर के लिए यातायात बाधित हो गया। सूचना पर पहुंची डेरापुर थाना पुलिस ने परिजनों से वार्ता करते हुए उनको कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया। 

डेरापुर थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मौके पर लॉ एंड ऑर्डर की कोई समस्या नहीं है। यातायात सुचारू कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- कानपुर देहात में फूड प्वाइजनिंग से आठ की बिगड़ी हालत...बच्ची की हालत बिगड़ी, खाना खाने के बाद बिगड़ी थी हालत