काशीपुर: सड़क पर खड़े डंपर पर दूसरे डंपर ने मारी टक्कर, एक की मौत

काशीपुर: सड़क पर खड़े डंपर पर दूसरे डंपर ने मारी टक्कर, एक की मौत

काशीपुर, अमृत विचार। बीती देर रात एसआरएफ फैक्ट्री के पास सड़क पर डंपर की हवा चैक करने के दौरान खड़े एक डंपर पर रामनगर की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी। घटना में हवा चैक कर रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद आरोपी डंपर चालक मौके से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसारमंगलवार देर रात बोहरपुर निवासी चालक कौशल कुमार एक डंपर से रामनगर से भोजपुर जा रहा था। इस दौरान रास्ते में एसआरएफ फैक्ट्री के पास चालक ने डंपर के टायरों की हवा चेक करने के लिए डंपर को सड़क किनारे रोका। इस दौरान डंपर का क्लीनर भोजपुर निवासी आदित्य डंपर के टायरों की हवा चेक कर रहा था।

इसी बीच रामनगर की आरे से आ रहे एक डंपर ने डंपर व क्लीनर को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस टक्कर में घायल क्लीनर को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंची। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं आरोपी चालक घटना के मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सौंप दिया। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि मामले में मृतक की ओर से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें -नैनीताल: हाईकोर्ट ने दुष्कर्म के आरोपी दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा को नहीं दी जमानत