कन्नौज में चलती बस में दुष्कर्म का प्रयास: कंडक्टर के छेड़खानी करते ही चिल्लाने लगी युवती, लखनऊ से नोएडा जा रही थी

कन्नौज में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया

कन्नौज में चलती बस में दुष्कर्म का प्रयास: कंडक्टर के छेड़खानी करते ही चिल्लाने लगी युवती, लखनऊ से नोएडा जा रही थी

कन्नौज, अमृत विचार। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर नोएडा से लखनऊ जा रही बस में कंडक्टर ने युवती से दुष्कर्म का प्रयास किया है। युवती के चिल्लाने पर सवारियां सोकर उठ गई। सूचना पर पहुंची पुलिस कंडक्टर व पीड़िता को थाने ले गई। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिा। 

लखनऊ निवासी युवती नोएडा में रहकर प्राइवेट नौकरी करती है। सोमवार रात करीब 11 बजे प्राइवेट बस से सवार होकर आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे से लखनऊ जा रही थी। रात में बस में बैठी सभी सवारियां सो रही थी। तभी बस में मौजूद गोंडा निवासी कंडक्टर रिजवान ने मौके का फायदा उठाते हुए सो रही युवती से छेड़छाड़ शुरू कर दी। इससे उसकी नींद खुल गई और विरोध करने लगी। 

आरोप है कि तभी कंडक्टर ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया है। युवती ने शोर मचाना शुरू कर दिया। तभी सवारियां उठ गई। युवती ने 112 कर पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पर पहुंची 112 पुलिस व थाना पुलिस ने सौरिख थाना क्षेत्र के किलोमीटर 154 कट पर बस को रुकवा कर आरोपी कंडक्टर एवं पीड़िता को थाने ले गई। 

युवती ने घटना की जानकारी परिजनों को देते हुए पुलिस को तहरीर दी। तहरीर मिलते ही पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही परिजनों के पहुंचने पर पीड़िता को पुलिस ने मेडिकल के लिए भेजा। 

ये भी पढ़ें- कानपुर में भारत के मैच जीत दर्ज करते ही दर्शक उत्साहित: लहराए तिरंगे, तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजा Green Park Stadium

ताजा समाचार

सीतापुर: संदना में मिली कोलकाता की युवती, ग्रामीणों ने आश्रम घेरा
हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, परिस्थितियां बदलने पर शादी के वादे का उल्लंघन दुष्कर्म नहीं
Kanpur: पूर्व सपा विधायक इरफान सोलंकी को मिली बड़ी राहत, इस मामले में जमानत हुई मंजूर...
अमरोहा: खड़े ट्रक में पीछे से घुसी तेज रफ्तार बाइक, हादसे में दो दोस्तों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम
Fatehpur में स्वामी प्रसाद मौर्य बोले- 'राज्य में अधिकतर अपराधी सीएम योगी की बिरादरी के हैं, जो कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं', यह भी कहा...
अदालत ने नहीं मानी पुलिस की क्लीन चिट, सपा विधायक पर दर्ज होगा केस