Kanpur Crime: जिस दुकान में करता था काम...उसी में की चोरी, CCTV से खुल गया पूरा राज, जानिए पूरा मामला

कर्मचारी ने पार कीं 10 लाख की दवाएं

Kanpur Crime: जिस दुकान में करता था काम...उसी में की चोरी, CCTV से खुल गया पूरा राज, जानिए पूरा मामला

कानपुर, अमृत विचार। कलक्टरगंज थानाक्षेत्र स्थित थोक दवा दुकान से एक कर्मचारी ने करीब 10 लाख की कीमती दवाएं पार कर दीं। बिल वाउचर की जांच करने पर दवा कम मिलने पर कारोबारी ने सीसीटीवी कैमरों की जांच की, जिसमें आरोपी माल पार करते हुए कैद हो गया। पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

रावतपुर, लखनुपर बीमा विहार निवासी मनीष जायसवाल ने बताया कि उनकी बिरहाना रोड दवा मार्केट में न्यू जायसवाल मेडीकोज नाम से दवा की होलसेल दुकान है। दुकान में 22 कर्मचारी कार्यरत हैं। बताया कि लंबे समय से कीमती दवाएं गोदाम से गायब हो रही थीं। शक होने पर उन्होंने सीसीटीवी कैमरों की जांच की, जिसमें स्टोर में काम करने वाला आवास विकास निवासी शिवम राजपूत दवा चोरी करते हुए कैद हुआ। 

मनीष ने बताया कि सीसीटीवी में शिवम कई फुटेज में दवा का गत्ता चोरी कर ले जाता हुआ है। दुकान से करीब 10 लाख की दवाएं गायब मिली। कारोबारी ने कलक्टरगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। थाना प्रभारी ने बताया कि शिवम को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने बताया कि कार्डियोलाजी स्थित आशीष मेडिकल स्टोर संचालक आशीष सेंगर और शिवम तिवारी को चोरी की दवाएं बेचता था।

ये भी पढ़ें- कानपुर में भारत के मैच जीत दर्ज करते ही दर्शक उत्साहित: लहराए तिरंगे, तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजा Green Park Stadium

ताजा समाचार