Kanpur: चाय के विवाद में दो पक्षों में हुई मारपीट, 25 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज, जानिए पूरा मामला

Kanpur: चाय के विवाद में दो पक्षों में हुई मारपीट, 25 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज, जानिए पूरा मामला

कानपुर, अमृत विचार। कोहना थानाक्षेत्र में चाय देने के विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई। एक पक्ष ने छेड़छाड़ के साथ चेन लूट का आरोप लगाया है, जबकि दूसरे पक्ष ने गाली गलौज कर मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
   
बेनाझाबर निवासी युवक ने दर्ज कराई एफआईआर में आरोप लगाया कि बुधवार शाम को ऑफिस से आने के बाद आर्यनगर स्थित एक चाय की दुकान पर गए थे, जहां पर चाय दुकानदार चाय देने से मना करने के साथ गालीगलौज करने लगा। विरोध करने पर वहां पर मौजूद लोगों ने मारपीट शुरू कर दी। 

वह किसी तरह अपने घर पहुंचे और अपने पिता को बात बताई। इस पर पिता, बहन के साथ वहां पर पहुंचे तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि आरोपियों ने बहन के साथ मारपीट, छेड़छाड़ करते हुए सोने की चेन लूट ली। मारपीट से उनकी बहन बेहोश हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे हैलट अस्पताल में भर्ती भेजा। 

इन्होंने तहरीर देकर सात नामजद और 15 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं, दूसरे पक्ष ने दर्ज एफआईआर में आरोप लगाया कि युवक ने चाय वाले के साथ अभद्रता की थी, जिसके बाद युवक रात में अपने पिता और बहन के साथ कार से वापस आया और चाय वाले से गालीगलौज कर मारपीट शुरू कर दी। 

इस पर उन्होंने व उनके परिवार ने बीच बचाव किया तो आरोपियों ने सभी के साथ मारपीट शुरू कर दी। लोगों के एकत्र होने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग निकले। जिसके बाद पीड़ित ने मामले की शिकायत कोहना थाने में की। कोहना थाना प्रभारी अवधेश कुमार के अनुसार इस पक्ष ने भी तहरीर देकर तीन नामजद लोगों के खिलाफ क्रॉस रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: लक्ष्य पूरा करने को गली-गली घूमे भाजपाई, घर-घर जाकर लोगों से मांगा समर्थन