अयोध्या : उपचुनाव बाद बदलेगी मिल्कीपुर की तस्वीर और तकदीर : शर्मा

अयोध्या : उपचुनाव बाद बदलेगी मिल्कीपुर की तस्वीर और तकदीर : शर्मा

मिल्कीपुर/ अयोध्या, अमृत विचार : उत्तर प्रदेश के खाद एवं रसद राज्य मंत्री सतीश शर्मा ने मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र के नगर पंचायत कुमारगंज स्थित एक कॉलेज में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित किया। 

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने मिल्कीपुर के लिए विकास का पिटारा खोल दिया है। समाजवादी पार्टी पर मिल्कीपुर के विकास को रोकने का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा सरकार ने देश और प्रदेश में विकास के लिए कई महत्वपूर्ण कार्य किए हैं। उन्होंने कहा कि मिल्कीपुर के उपचुनाव में भाजपा की जीत से विकास कार्यों में और तेजी आएगी और मिल्कीपुर की तस्वीर और तकदीर बदल जाएगी। कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि मोदी सरकार गांधी के सपनों को पूरा कर रही है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने गांव के विकास को सर्वोपरि माना है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग अयोध्या के ऊपर कलंक हैं, क्योंकि यहां के सांसद के आदमी अनैतिक कार्यों को करते और करवाते हैं। संयोजक चंद्रबली सिंह ने धन्यवाद ज्ञापित किया। संचालन राधेश्याम त्यागी ने किया। जिलाध्यक्ष संजीव सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष अवधेश पाण्डेय बादल, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि आलोक सिंह रोहित, हरीश श्रीवास्तव, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि पवन सिंह, पूर्व विधायक गोरखनाथ बाबा, चंद्रभान पासवान, विनय रावत आदि मौजूद रहे।