Chitrakoot News: करंट ने ले ली दो किसान भाइयों की जान, दो झुलसे...परिजनों में मची चीख-पुकार

खेत के किनारे लगे लोहे के तारों में उतरा करंट

Chitrakoot News: करंट ने ले ली दो किसान भाइयों की जान, दो झुलसे...परिजनों में मची चीख-पुकार

चित्रकूट, मऊ, अमृत विचार। किनारे लगे तारों को उठाकर खेत के अंदर जाते समय एक युवा किसान रविवार सुबह करंट की चपेट में आ गया। बचाने की कोशिश में उसके भाई की भी जान चली गई। दो अन्य युवक भी झुलस गए। परिजनों का आरोप है कि पास में लगे बिजली के खंभे में उतरे करंट से यह हादसा हुआ। 

यह दुखद घटना मऊ थानांतर्गत बियावल ग्राम पंचायत के मजरे काशीनाथ का पुरवा की है। बताते हैं कि रविवार सुबह राजेंद्र निषाद (42) पुत्र बेनी माधव ने अपने मिर्च के खेत में जाने के लिए लोहे की तारों की बेड़ को उठाया तो करंट की चपेट में आ गया। यह देख पीछे आ रहा उसका भाई अशोक (41), पुत्र सोनू (25) और कमला प्रसाद (25) पुत्र रामअवतार भागकर वहां पहुंचे और जैसे ही राजेंद्र को छुआ, वे भी चिपक गए। 

किसी तरह लोगों ने सबको तारों से छुड़ाया और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। यहां चिकित्सकों ने राजेंद्र और अशोक को मृत घोषित कर दिया। अन्य घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद घर भेज दिया गया। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार राय ने बताया कि दोनों युवकों की मौत करंट से हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। फिलहाल किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है।    

ये भी पढ़ें- कानपुर के बाद महोबा में ट्रेन पलटाने की साजिश: ट्रैक पर पत्थर रखने वाला चरवाहा गिरफ्तार, चालक की सूझबूझ से टला हादसा