Unnao में बेहोशी हालत में मिला व्यापारी: लूट की आशंका, 20 लाख नगद, कार व मोबाइल लेकर निकला था, आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर मिला अचेत

Unnao में बेहोशी हालत में मिला व्यापारी: लूट की आशंका, 20 लाख नगद, कार व मोबाइल लेकर निकला था, आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर मिला अचेत

उन्नाव, अमृत विचार। बांगरमऊ निवासी एक व्यापारी बीते शनिवार की सुबह अपनी कार लेकर व्यापार के सिलसिले में घर से निकला था। दोपहर बाद अचानक व्यापारी का मोबाइल बंद हो गया। रविवार सुबह व्यापारी कोतवाली क्षेत्र के हरदोई मार्ग पर स्थित आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे टोल प्लाजा पुल के नीचे बेहोशी की हालत में पड़ा मिला। 

जबकि उसकी कार और मोबाइल गायब मिला। पत्नी के अनुसार उसका पति 20 लाख रुपए लेकर घर से निकला था। गंभीर हालात में अस्पताल द्वारा व्यापारी को कानपुर रेफर कर दिया गया है। पत्नी ने कोतवाली में प्रार्थना पत्र देकर घटना की जानकारी दी है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

बांगरमऊ अंतर्गत उन्नाव हरदोई मार्ग पर मोहल्ला कस्बा टोला निवासी संदीप गुप्ता (40 ) पुत्र रामचंद्र गुप्ता मिट्टी-मौरंग आदि निर्माण सामग्री का थोक व्यापार करता है। पत्नी वंदना गुप्ता के अनुसार संदीप गुप्ता शनिवार को सुबह करीब 8 बजे अपनी कार लेकर उन्नाव हरदोई मार्ग स्थित ग्राम दुल्ला पुरवा के पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने गया था। किंतु फिर वापस नहीं लौटा। करीब दोपहर के समय पति का फोन भी स्विच ऑफ हो गया।  

रविवार की सुबह करीब 9 अपनी दुकान खोलने आए एक मेडिकल स्टोर संचालक ने संदीप गुप्ता को आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे टोल प्लाजा पुल के नीचे बेहोशी की हालत में पड़ा देखा। तब उसने मोबाइल से व्यापारी की पत्नी को घटना की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पत्नी वंदना गुप्ता और भांजी सिद्धि गुप्ता ने संदीप को बेहोशी की हालत में आनन-फानन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। 

जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखकर उसे कानपुर रेफर कर दिया। पत्नी पत्नी वंदना गुप्ता द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में बताया गया है कि उसके पति व्यापार के लिए 20 लाख रुपए लेकर घर से निकले थे। उनकी कार और मोबाइल भी मौके पर नहीं मिली है। कोतवाली पुलिस ने पत्नी की तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- कानपुर के बाद महोबा में ट्रेन पलटाने की साजिश: ट्रैक पर पत्थर रखने वाला चरवाहा गिरफ्तार, चालक की सूझबूझ से टला हादसा