कानपुर की काकादेव कोचिंग मंडी में शिक्षक व छात्रा के बीच रोमांस का VIDEO: सीसीटीवी में कैद हुई घटना, आरोपी गिरफ्तार

काकादेव थानाक्षेत्र की घटना, संचालक की शिकायत पर जांच शुरू

कानपुर की काकादेव कोचिंग मंडी में शिक्षक व छात्रा के बीच रोमांस का VIDEO: सीसीटीवी में कैद हुई घटना, आरोपी गिरफ्तार

कानपुर, अमृत विचार। काकादेव थानाक्षेत्र से एक चौंकाने वाला लव जिहाद का मामला सामने आया है। जहां एक बड़े नीट की कोचिंग संस्थान में बायोलॉजी शिक्षक की काली करतूत वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। कोचिंग संचालक तक छात्र और शिक्षक का रोमांस करते वीडियो पहुंचा। 

पीड़ित ने इस मामले की लिखित शिकायत काकादेव पुलिस से की है। पुलिस ने आरोपी शिक्षक साहिल सिद्दीकी काे गिरफ्तार कर लिया। मालूम हो कि काकादेव कोचिंग मंडी किसी न किसी मामले से हमेशा चर्चा में रहती है।  

तुलसी नगर निवासी नीट कोचिंग के संचालक ने काकादेव थाने में दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि उन्हें दो दिन पहले एक बंद लिफाफा उनके नाम का कोंचिग ऑफिस में पड़ा मिला। बताया कि उसे खोला तो उसमें एक पेन ड्राइव निकली। यह देख उन्हें कुछ समझ नहीं आया तो उन्होंने तुरंत पेन ड्राइव लगाकर उसे चेक किया। जिसमें संस्थान के विशेष समुदाय के बायोलॉजी शिक्षक साहिल सिद्दीकी एक छात्रा के साथ गलत हरकत कर रहा। संस्थान के शिक्षक का यह कृत्य देख उनके होश उड़ गए। 

संचालक के अनुसार इसके बाद उन्होंने अपने स्तर से जांच की तो पता चला कि कई छात्राओं को गुमराह करने का आरोप इसी शिक्षक पर है। वीडियो में दिख रहा है कि शिक्षक क्लास में पढ़ने वाली छात्रा को बाथरूम में ले जाता है। बाथरूम से जब वह बाहर निकलते हैं तब इसके बाद भी शिक्षक और छात्र के बीच रोमांस चलता रहता है। शिक्षक की यह करतूत बाथरूम के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। 

सूत्र बताते हैं, कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ इसके पहले भी कई छात्राओं ने शिकायत की लेकिन सुबूत न होने की वजह से उससे कभी कुछ नहीं कहा गया। अब सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद शिकायत पुलिस से की गई है। उनका आरोप है, कि मोटी तनख्वाह के बाद भी शिक्षक हमेशा उनसे रुपये मांगा करता है। एडीसीपी सेंट्रल महेश कुमार ने बताया कि जांच में मामला सही पाए जाने पर आरोपी शिक्षक साहिल सिद्दीकी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें- कानपुर में बारिश बंद, तीसरे दिन ग्रीनपार्क स्टेडियम में मैच होने की संभावना: दर्शकों में दिख रहा उत्साह, फेवरेट किक्रेटर की खरीद रहे टी-शर्ट