कानपुर: 96 लाख हारने वाले युवक पर धोखाधड़ी का आरोप 

- भाजपा नेता ने पुलिस से की शिकायत

कानपुर: 96 लाख हारने वाले युवक पर धोखाधड़ी का आरोप 

कानपुर, अमृत विचार। ऑनलाइन गेम में 96 लाख रुपये हारने की बात करने वाले युवक पर धोखाधड़ी का आरोप लगाकर काकादेव निवासी भाजपा नेता अक्षय त्रिवेदी ने थाने में लिखित शिकायत की है। पुलिस ने मामले की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

पूर्व जिला संयोजक भाजपा युवा मोर्चा अक्षय त्रिवेदी ने लिखित शिकायत में बताया कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक खुद को बिहार का रहने वाला बताकर ऑनलाइन गेम में 96 लाख रुपये हारने की बात कह रहा है। अक्षय त्रिवेदी ने पुलिस से दावा किया कि कुछ दिनों पहले यह युवक उन्हें कानपुर में मिला था। अपनी मजबूरी बताते हुए पढ़ाई नहीं कर पाने की बात कही थी।

जिसके बाद उन्होंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके रहने-खाने और कोचिंग की व्यवस्था करवाई थी। कुछ दिनों बाद युवक अचानक गायब हो गया। इस बीच सोशल मीडिया पर युवक का वीडियो वायरल होने पर उन लोगों ने उसका सामान खोजा तो उसकी किताब में आधार कार्ड की फोटो कापी मिली। जिसमें युवक का नाम हिमांशु मिश्रा और पता गुजैनी कानपुर लिखा हुआ है।

अक्षय त्रिवेदी का कहना था कि इस युवक ने सैकड़ों लोगों से सहानुभूति के नाम पर खिलवाड़ किया है। इस पर कार्रवाई होनी चाहिए। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक मनोज सिंह भदौरिया ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें-लखनऊ: अब कक्षा-12 के छात्र की डेंगू ने ली जान, तीन दिनों में दो की मौत होने से लोगों में डर