लखीमपुर खीरी: सड़क हादसों में आजमगढ़ के छात्र समेत दो लोगों की मौत

साथी घायल, हालत गंभीर, जिला अस्पताल रेफर

लखीमपुर खीरी: सड़क हादसों में आजमगढ़ के छात्र समेत दो लोगों की मौत

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। जिले में अलग-अलग स्थानों पर हुए दो सड़क हादसों में आजमगढ़ के एक छात्र समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि छात्र का साथी घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह उत्तराखंड घूमने के बाद अपने साथी के साथ बाइक पर सवार होकर वापस जा रहा था।


महेवागंज कस्बे में पिछले कुछ दिनों से एक मंदबुद्धि युवक घूम रहा था। बुधवार सुबह कस्बे में ईदगाह मोड़ के पास किसी अज्ञात वाहन ने उसको टक्कर मार दी। हादसा इतना जोरदार था कि युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा देखकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से अज्ञात वाहन को ट्रेस किया जा रहा है। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है।

नैनीताल से लौटते वक्त हादसे में छात्र की मौत
आजमगढ़ जनपद निवासी अश्वनी यादव  (30)  अपने दोस्त प्रभात निवासी जौनपुर के साथ बाइक पर सवार हो कर नैनीताल घूमने गए थे। मंगलवार की देर रात वह वापस घर जा रहा था। थाना मितौली के भीखमपुर चौराहे पर ट्रक ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में अश्वनी यादव की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त प्रभात गंभीर रूप से घायल  हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भेजा, जहां से उसे लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। मृतक छात्र अश्वनी यादव एग्रीकल्चर से कानपुर में पढ़ाई कर रहा था। उत्तराखंड से घूम कर वापस आ रहा था। रास्ते मे हादसे का शिकार हो गया। इनके साथ ही चार दोस्त भी बाइक से आ रहे थे। मृतक अश्वनी यादव अपने पिता का इकलौता पुत्र था। हादसे की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है। इनके साथ ही राहुल वर्मा,  तज्जन्य अवस्थी, आशीष गिरी उद्देश्य ओझा आदि घर से बिना बताए घूमने निकले थे। यह सभी कानपुर से चंद्रशेखर आजाद यूनिवर्सिटी के छात्र थे। थाना प्रभारी राजूराव ने बताया कि पोस्टमार्टम कराकर शव परिवार वालों को सौंप दिया गया है।