बरेली: दूसरे समुदाय का व्यक्ति खंडहर में कर रहा था बच्ची के साथ गंदी बात, गया जेल

बरेली: दूसरे समुदाय का व्यक्ति खंडहर में कर रहा था बच्ची के साथ गंदी बात, गया जेल

बरेली, अमृत विचार। थाना प्रेमनगर क्षेत्र की कानून गोयान चौकी के अंर्तगत एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। सात साल की बच्ची को दूसरे समुदाय का एक व्यक्ति बहलाफुसला कर ले गया और एक खंडहर में ले जाकर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। बच्ची की आवाज सुनकर लोग आए तो वह भाग गया। आरोपी को ढूंढने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

मामला थाना प्रेमनगर क्षेत्र का है। मंगलवार शाम लगभग 6 बजे कुदेशिया पुल के पास सरकारी शौचालय के पीछे बने खंडहर की छत पर मौलानगर निवासी हसीन(40 वर्ष) उसी के क्षेत्र की सात साल की  बच्ची को बहलाफुसला कर ले गया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा।

मासूम की चीख सुनकर लोग आए तो वहां से आरोपी भाग निकला। आरोपी को काफी ढूंढने के बाद रात करीब साढ़े ग्यारह बजे उसे इज्जतनगर रेलवे स्टेशन से पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। थाना प्रभारी आशुतोष रघुवंशी ने बताया कि आरोपी को जेल भेज दिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

वहीं केसरी सेना के लोगों ने आक्रोश व्यक्त किया। अध्यक्ष राहुल सिंह ने कहा कि लगातार हिन्दू लड़कियों व बच्चियों को टार्गेट बनाया जा रहा है। जो किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिले।

यह भी पढ़ें- Bareilly News: पहलवान साहब के 208 वें कुल शरीफ की रस्म हुई अदा