बरेली वालों के लिए Good News, रोजगार मेले में मिलेगी नौकरी, जानें कितनी होगी Salary?

बरेली वालों के लिए Good News, रोजगार मेले में मिलेगी नौकरी, जानें कितनी होगी Salary?

बरेली, अमृत विचार: बरेली कॉलेज की करियर काउंसलिंग व प्लेसमेंट सेल और सेवायोजन विभाग की ओर से गुरुवार को आयोजित होने वाले विशाल रोजगार मेले की तैयारियों के लिए मंगलवार को प्राचार्य प्रो. ओपी राय ने सेमिनार हाल में बैठक की। प्राचार्य ने प्लेसमेंट सेल के सभी सदस्यों को अलग-अलग व्यवस्थाओं का आवंटन किया।

कौन कर सकता है आवेदन?
प्रभारी डॉ. राजीव यादव ने बताया कि रोजगार मेले में बरेली जिले का कोई भी छात्र जिसकी आयु 18 से 32 वर्ष के बीच हो वह सहभागिता कर सकता है। मेले में 2542 रिक्तियों के सापेक्ष भर्ती की जाएगी। कंपनियां तकनीकी ऑपरेटर से लेकर उत्पादन प्रबंधक तक के पदों पर भर्ती करेंगी।

7000 से 40 हजार प्रति माह वेतन
मेले में एचआर, डिजिटल मार्केटिंग, एडमिशन काउंसलर, सेल्स अधिकारी, कंप्यूटर ऑपरेटर, सुपरवाइजर, रिसेप्शनिस्ट, ग्राहक सेवा अधिकारी, सहायक अकाउंटेंट, कार्यालय कार्यकारी, सेल्स कंसलटेंट, विधि अधिकारी के लिए स्नातक या स्नातकोत्तर उत्तीर्ण युवक- युवतियां आवेदन कर सकते हैं, जबकि ऑपरेटर, फील्ड सेल, कार्यालय सहायक, स्टोर सहायक, वैलनेस एडवाइजर, मशीन ऑपरेटर, लेबर, प्लांट टेक्नीशियन, क्लर्क, सिक्योरिटी गार्ड, कार्यालय सहायक, परिचारक के लिए हाई स्कूल, इंटर, आईटीआई डिप्लोमा उत्तीर्ण आवेदन कर सकते हैं। मेले में सम्मिलित अभ्यर्थियों को 7000 से 40 हजार प्रति माह वेतन तक की नौकरी मिल सकती है।

ताजा समाचार

Budaun News: खेत में मिला लापता बुजुर्ग का शव, हाथ-पैर पर मिले चोट के निशान
बरेली: राशन कार्ड है कि बनता नहीं साहब...'बाबू कहता है तुम क्या प्रधानमंत्री हो'
देश में सबसे कम बेरोजगारी दर वाले राज्यों में छत्तीसगढ़ पांचवे स्थान पर 
Kanpur: प्रैक्टिस के लिए ग्रीनपार्क पहुंचीं दोनों टीमें, बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने जमकर बहाया पसीना, भारतीय टीम भी तैयार
'भारत के किसी हिस्से को 'पाकिस्तान' नहीं कहा जा सकता', सुप्रीम कोर्ट ने जज की टिप्पणी पर जताई आपत्ति
Unnao: एआरटीओ कार्यालय में बाहरियों का बोलबाला, पीछे वाली खिड़कियों से हो रहा खेल, आवेदक परेशान, जिम्मेदार बोले ये...