बाराबंकी: जब निडर महिला ने चोर से चाकू छीन किया घायल, चोटिल चोर जंगल की ओर फरार

बाराबंकी: जब निडर महिला ने चोर से चाकू छीन किया घायल, चोटिल चोर जंगल की ओर फरार

मसौली/बाराबंकी, अमृत विचार। बीती रात घर में घुसे चोर ने मंगलवार की सुबह घर में अकेली महिला पर हमला कर चोरी करने का प्रयास किया। महिला के शोर मचाने पर चोर घर के सामने स्थित जंगल के रास्ते फरार हो गए। सूत्रों के अनुसार रात्रि में ही इसी घर से चोरों को खदेड़ा गया था।

बताते चले कि सोमवार की रात्रि करीब 11 बजे ग्राम मुंजापुर निवासी निर्भय कुमार वर्मा पुत्र डॉ. राजेंद्र वर्मा के घर में घुसे चोरों की आहट पाकर परिजनों के शोर मचाने पर दो चोर घर के करीब ही स्थित जंगल में घुस गये। रात्रि में ही ग्रामीणों ने कांबिंग की परन्तु चोरों का पता नहीं चल सका। 

मंगलवार की सुबह निर्भय वर्मा खेतों में काम के सिलसिले में चले गये थे तथा माँ हाते पर चली गयी थी। दिन में करीब 9 बजे घर में निर्भय की 30 वर्षीय पत्नी रिंकी मौजूद थी और सब्जी काट रही थी तभी रात्रि से ही घर में छिपे अज्ञात चोर ने रिंकी का गला दबाते हुए अलमारी की चाभी ले ली और चोर अलमारी खोलने लगा। चोर के लोवर में चाकू देख रिंकी ने साहस दिखाते चोर का ही चाकू निकाल कर उस पर  हमला कर दिया। 

जिसमे चोर के बगल मे चाक़ू लग गया और चोटिल होकर जंगल की ओर फरार हो गया। जंगल में ग्रामीणों ने चोर की खोज की लेकिन पता नहीं चल सका। घायल महिला का बाराबंकी स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़िता ने अभी तक थाने में कोई तहरीर नहीं दी है।

यह भी पढ़ें:-Hardoi News: हरदोई में बुखार ने पकड़ी रफ्तार, मरीज हुए 1500 के पार, हास्पिटल में बढ़ाए गए रजिस्ट्रेशन काउंटर

ताजा समाचार

लखीमपुर खीरी: शिक्षिका की बहाली को लेकर डीएम कार्यालय पहुंचे बच्चे और अभिभावक, एसडीएम ने कही ये बात...
Lucknow News: गैस एजेंसी का आवेदन करा ठगे 34 लाख, तीन गिरफ्तार
शाहजहांपुर: हटाई गई बिना अनुमति स्थापित बुद्ध और आंबेडकर की प्रतिमा...एक सप्ताह से प्रशासन लोगों को समझाने में जुटा था
Lucknow News: कैंसर संस्थान में 94 और Lohia Institute में 126 डॉक्टरों की होगी भर्ती, जानिए कितने चिकित्सकों ने किया आवेदन
Kanpur: घाटे में चल रही ई-बसों के मुख्य संचालन अधिकारी बर्खास्त, मंडलायुक्त ने जांच की समीक्षा करने के बाद की कार्रवाई
Kanpur: पेशकार को गिरफ्तार कराने वाले दिव्यांग की मां व भाई को भेजा जेल, दिव्यांग बोला- पुलिस ने रची साजिश