Sultanpur News: बेकाबू बस ने साइकिल सवार छात्र को कुचला, मौत...जमकर बवाल, कई थानों की पुलिस मुस्तैद 

आक्रोषित सैकड़ों छात्रों ने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे किया जाम, ग्रामीणों का मिल रहा साथ 

Sultanpur News: बेकाबू बस ने साइकिल सवार छात्र को कुचला, मौत...जमकर बवाल, कई थानों की पुलिस मुस्तैद 

दोस्तपुर/सुल्तानपुर, अमृत विचार। दोस्तपुर थाना क्षेत्र के कामतागंज बाजार के पास स्कूल जा रहे साइकिल सवार छात्र को एक बेकाबू बस ने कुचल दिया। छात्र के सिर पर बस चढ़ जाने से वहीं पर उसकी मौत हो गई। गुस्साए छात्रों ने पहले तो कामतागंज के पास जाम लगाया, इसके बाद बगल से गुजरी पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर पहुंचकर सैकड़ों छात्रों ने बवाल शुरू कर दिया। कई थानों की पुलिस व प्रषासन के लोग मौके पर पहुंच गए। छात्रों को पूर्वांचल से हटाने का प्रयास किया तो पथराव शुरू हो गया। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। दो घंटें बाद भी पूर्वांचल से छात्र नहीं हटे थे। 

WhatsApp Image 2024-09-24 at 12.03.54_3a51fb17

दोस्तपुर थाना क्षेत्र के पसियापारा भक्तिपुर गांव के लवकुष (14) पुत्र रामदेव धुरिया रामदेव सिंह इंटर कॉलेज दोस्तपुर का कक्षा आठ का छात्र हैं। मंगलवार को साइकिल से लवकुश स्कूल जा रहा था। कमतागंज बाजार से कुछ दूर पहुंचा था कि सामने से आ रही प्राइवेट बस ने उसे कुचल दिया। उसके सिर पर बस चढ़ जाने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। यह घटना सुबह करीब नौ बजे हुई। सूचना पाते ही विद्यालय के दर्जनों छात्र घटना स्थल पर पहुंच गए। दुर्घटनाकारित बस को तोड़ डाला। 

WhatsApp Image 2024-09-24 at 12.03.55_c40beacc

वहीं पर रोड जाम कर छात्र प्रदर्शन करने लगे। थोड़ी ही देर में बगल से गुजरी पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर सैकड़ों छात्र पहुंच गए। जहां पर बास-बल्ली, कटीले तार, पत्थर आदि रखकर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे जाम कर दिया। घटना की सूचना पाते ही आस पास के ग्रामीणों का भी साथ छात्रों को मिलता गया और प्रदर्शन उग्र हो गया।

एसडीएम कादीपुर, सीओ कादीपुर समेत आस पास के थानों की पुलिस पहुंची तो छात्रों को भगाने लगी। आंदोलित छात्र पत्थरबाजी करने लगे। जिसमें कई पुलिस कर्मी भी घायल होने की सूचना मिल रही है। 12 बजे तक बवाल चल ही रहा था। इस दौरान पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई है। समझाने बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। 

ये भी पढ़ें- जनता दर्शन में पहुंची शिकायत पर मौके पर पहुंच गई डीएम