सुलतानपुर में दुकान बंद कर घर लौट रहे व्यापारी को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

गंभीर हालत में लखनऊ रेफर, ग्रामीणों ने लगाया बाजार में जाम 

सुलतानपुर में दुकान बंद कर घर लौट रहे व्यापारी को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

सुलतानपुर, अमृत विचार : मंगलवार की देर शाम बाजार से घर जा रहे अधेड़ को अज्ञात बाइक सवारो ने गोली मार दी। सूचना पर पहुंचे परिजन उसे अस्पताल ले गए। जहां मौजूद चिकित्सको ने ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।

दोस्तपुर थाना क्षेत्र के गोसैसिंहपुर बाजार निवासी दुकान से घर जा रहा था। अभी वह मोतिगरपुर मोड़ पर पहुंचा ही था कि चार बाइको पर आए बदमाशो ने लल्लू अग्रहरि 45 वर्ष पुत्र त्रिलोकी को गोली मार दी। बाइक सवार मोतिगरपुर की तरफ भाग निकले सूचना पर पहुंचे परिजन उसे सौ बेड अस्पताल बिरसिंहपुर ले गए जहां मौजूद चिकित्सको ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। मेडिकल कालेज के चिकित्सको ने गंभीर हालत देखते हुए ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक गोली गले में लगी है। लल्लू चालक था उसके बेटे की गोसैसिंहपुर बाजार में दुकान है लल्लू वही से लौट रहा था। वही गोली लगने की सूचना पर स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे हैं। सूचना कादीपुर सीओ विनय गौतम, दोस्तपुर, मोतिगरपुर व जयसिंहपुर पुलिस मौजूद हैं। स्थानीय लोगो की माने तो लल्लू को पुरानी रंजिश के चलते गोली मारी गई है। पूर्व में हुए विवाद को लेकर एक पक्ष ने दोस्तपुर थाने में तो दूसरे ने मोतिगरपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। फिलहाल गोली किसने मारी है यह अभी तक पता नहीं चल पाया है