शाहजहांपुर: चोरों ने दुकान में लगायी नकब, तीन लाख रुपये चोरी

सीसीटीवी कैमरे के तार काट दिए थे, एक दिन पहले शिक्षक के घर हुई थी चोरी

शाहजहांपुर: चोरों ने दुकान में लगायी नकब, तीन लाख रुपये चोरी

शाहजहांपुर,अमृत विचार। चौक कोतवाली पुलिस शिक्षक के घर की चोरी का खुलासा नहीं कर पाई कि चोरों ने केरूगंज में एक बेसन की की थोक दुकान को निशाना बना लिया। चोरों ने दुकान में नकब लगा दी और अलमारी का लाक तोड़ दिया। चोर तीन लाख रुपये चुराकर ले गए। सीओ सिटी ने दुकान का मौका मुआयना किया।


चौक कोतवाली के मोहल्ला अजीजगंज निवासी कैलाश गुप्ता की केरूगंज गल्ला मंडी में बेसन की थोक की दुकान है। उनकी दुकान के पीछे प्लाट पड़ा है। उन्होंने शनिवार की रात आठ बजे दुकान बंद कर दी और घर चले गए। चोरों ने दुकान के पिछले हिस्से में नकब लगा दी। चोर दुकान में घुस गए और अलमारी का लॉक तोड़ दिया। चोर तीन लाख रुपये चुराकर ले गए। कैलाश गुप्ता रविवार की सुबह दस बजे दुकान खोलने के लिए गए। उन्होंने दुकान खोली तो देखा कि दुकान के अंदर सामान बिखरा पड़ा था और अलमारी का लॉक टूटा हुआ था। अलमारी में रखे तीन लाख रुपये गायब थे। चोरों ने सीसीटीवी के कैमरे तार काट दिए थे। उन्होंने चौक कोतवाली पर सूचना दी। प्रभारी निरीक्षक राजीव तोमर मौके पर पहुंचे और दुकान मालिक से जानकारी की। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को चोरी की सूचना दी। सीओ सिटी सौम्या पांडे ने भी मौका मुआयना किया। प्रभारी निरीक्षक राजीव तोमर ने बताया कि तहरीर मिल गयी और रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। उन्होंने कहा चोरी का शीघ्र खुलासा होगा।

ताजा समाचार

कासगंज: बाइक पर तमंचा लहराते समय चली गोली...छह वर्षीय बच्ची के हाथ में लगी, अस्पताल में भर्ती, आरोपी पर FIR दर्ज
हल्द्वानी: अर्द्धनग्न युवक का रामपुर रोड पर हंगामा; राहगीरों पर बरसाए पत्थर, बमुश्किल आया काबू में
हल्द्वानी: मुकेश बोरा ने दिल्ली में डाला डेरा, मुश्किल में मददगार अधिकारी, रडार पर दुग्ध संघ और यूसीडीएफ के अधिकारी
संभल: पुलिस ने किया खुलासा: सगे भाइयों ने मामा संग मिलकर की थी छात्रा की हत्या, मां भी थी शामिल, जानिए पूरा मामला
मुरादाबाद: हैलो मैं कोतवाल बोल रहा हूं...4 घंटे हाउस अरेस्ट कर साइबर अपराधियों ने सुपरवाइजर से ठगे 2 लाख, जानिए पूरा मामला
फिडे शतरंज ओलंपियाड में भारत ने पुरुष और महिला वर्ग का जीता खिताब