Kanpur Dehat में रनियां के बाद अब जैनपुर की गत्ता फैक्टी धधकी...मजदूरों के अंदर न होने से टला बड़ा हादसा

दमकल ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

Kanpur Dehat में रनियां के बाद अब जैनपुर की गत्ता फैक्टी धधकी...मजदूरों के अंदर न होने से टला बड़ा हादसा

कानपुर देहात, अमृत विचार। जैनपुर के ग्रोथ सेंटर में देर रात गत्ता फैक्ट्री के कबाड़ में आग लग गई। सूचना पर पहुंची दमकल ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। मजदूरों के मौजूद न होने से बड़ा हादसा होने से टल गया।

अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र जैनपुर के ग्रोथ सेंटर स्थित प्लास्टिक गलाकर गत्ता बनाने में वाली फैक्ट्री में जमा कबाड़ में शनिवार देर रात अचानक आग लग गई। आग की लपटें उठती देख कर्मचारियों ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे। इसके बाद उन्होंने जानकारी फायर बिग्रेड माती को दी। मौके पर फायर टैंकर के साथ पहुंचे एफएसओ सुरेंद्र सिंह ने आग बुझाने का प्रयास किया। 

रविवार सुबह करीब साढ़े चार बजे कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लिया गया, आग से फैक्ट्री में रखा कबाड़ का सामान पूरी तरह से जलकर राख हो गया। उस दौरान फैक्ट्री में सिर्फ चौकीदार मौजूद था। मजदूरों के मौजूद न होने से बड़ा हादसा होने से टल गया। मुख्य अग्निशमन अधिकारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। उन्होंने बताया कि फैक्ट्री में अग्नि सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं पाए गए हैं। जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: 47 महीने बाद मुक्त हुआ कंकाल...ताबूत में था कैद, खाकी कर रही थी रखवाली, पुलिस ने रिंद नदी किनारे किया दफन, पढ़िए- पूरी खबर

ताजा समाचार

कासगंज: बाइक पर तमंचा लहराते समय चली गोली...छह वर्षीय बच्ची के हाथ में लगी, अस्पताल में भर्ती, आरोपी पर FIR दर्ज
हल्द्वानी: अर्द्धनग्न युवक का रामपुर रोड पर हंगामा; राहगीरों पर बरसाए पत्थर, बमुश्किल आया काबू में
हल्द्वानी: मुकेश बोरा ने दिल्ली में डाला डेरा, मुश्किल में मददगार अधिकारी, रडार पर दुग्ध संघ और यूसीडीएफ के अधिकारी
संभल: पुलिस ने किया खुलासा: सगे भाइयों ने मामा संग मिलकर की थी छात्रा की हत्या, मां भी थी शामिल, जानिए पूरा मामला
मुरादाबाद: हैलो मैं कोतवाल बोल रहा हूं...4 घंटे हाउस अरेस्ट कर साइबर अपराधियों ने सुपरवाइजर से ठगे 2 लाख, जानिए पूरा मामला
फिडे शतरंज ओलंपियाड में भारत ने पुरुष और महिला वर्ग का जीता खिताब