शाहजहांपुर: भेड़िये के हमले से बच्ची समेत तीन लोग घायल, ग्रामीणों में दहशत, खेत पर जाना किया बंद

शाहजहांपुर: भेड़िये के हमले से बच्ची समेत तीन लोग घायल, ग्रामीणों में दहशत, खेत पर जाना किया बंद

सेहरामऊ दक्षिणी, अम़त विचार। क्षेत्र के अलग-अलग गांव में खेत पर जानवरों के लिए घास लेने गए तीन ग्रामीणों पर जंगली भेड़िये हमला कर दिया और तीनों ग्रामीणों को घायल कर दिया। भेड़िये के आतंक को लेकर ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है। गांव वालों ने खेत पर जाना बंद कर दिया है। 

सेहरामऊ दक्षिणी थाना क्षेत्र के गांव बादशाह नगर निवासी 50 वर्षीय महादेव शनिवार की दिन में बजे खेत पर जानवरों के लिए घास काटने के लिए गए थे। जंगली भेड़िये ने पीछे से उसके ऊपर हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गए। उन्होंने शोर मचाया तो खेत पर काम कर रहे ग्रामीण दौड़ पड़े। भेड़िया जंगल की तरफ भाग गया। 

उसकी पीठ पर घाव बन गया। इधर क्षेत्र के ही गांव दिलावरपुर के 26 वर्षीय बीपी शनिवार की शाम साढ़े पांच बजे खेत पर शौच करने के लिए गए। जंगली भेड़िये ने उसके पैर पर हमला करके घायल कर दिया। उन्होंने शोर मचाया तो गांव वाले दौड़ पड़े और भेड़िया भाग गया। 

इधर दिलावर गांव के प्रधान नरेंद्र यादव की नातिन 4 वर्ष काव्या भी शनिवार की शाम सात बजे घर के बाहर खेल रही थी। अचानक भेड़िये ने उसके ऊपर हमला करके घायल कर दिया। एक ही दिन में भेड़िये के हमले से तीन लोगों के घायल होने से दोनों गांव में ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है। 

गांव वालों ने खेत पर डर के कारण जाना बंद कर दिया है। शाम होते ही लोग बच्चों को घरों में बंद कर लेते है। कब भेड़िया हमला कर दे। ग्रामीणों ने थाना पर सूचना दी। एसओ रोहित सिंह ने बताया कि भेड़िये की सूचना वन विभाग को दे दी गयी है। गांव वालों को अलर्ट रहने के लिए कह दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: ट्रेन पलटाने की साजिश: रेलवे कर्मी बोले- आए दिन ट्रैक किनारे होती नशेबाजी, शिकायत के बाद भी नहीं हुई सुनवाई

 

ताजा समाचार

कासगंज: बाइक पर तमंचा लहराते समय चली गोली...छह वर्षीय बच्ची के हाथ में लगी, अस्पताल में भर्ती, आरोपी पर FIR दर्ज
हल्द्वानी: अर्द्धनग्न युवक का रामपुर रोड पर हंगामा; राहगीरों पर बरसाए पत्थर, बमुश्किल आया काबू में
हल्द्वानी: मुकेश बोरा ने दिल्ली में डाला डेरा, मुश्किल में मददगार अधिकारी, रडार पर दुग्ध संघ और यूसीडीएफ के अधिकारी
संभल: पुलिस ने किया खुलासा: सगे भाइयों ने मामा संग मिलकर की थी छात्रा की हत्या, मां भी थी शामिल, जानिए पूरा मामला
मुरादाबाद: हैलो मैं कोतवाल बोल रहा हूं...4 घंटे हाउस अरेस्ट कर साइबर अपराधियों ने सुपरवाइजर से ठगे 2 लाख, जानिए पूरा मामला
फिडे शतरंज ओलंपियाड में भारत ने पुरुष और महिला वर्ग का जीता खिताब