Auraiya News: दिनदहाड़े बदमाशों ने तमंचा लगाकर दंपती के साथ की लूट...इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी

 Auraiya News: दिनदहाड़े बदमाशों ने तमंचा लगाकर दंपती के साथ की लूट...इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

औरैया, अमृत विचार। अछल्दा में चौकी इटैली के अंतर्गत बुंदेलखंड एक्सप्रेस के निकट पल्सर सवार तीन युवकों ने घर जा रहे बाइक सवार दंपती को घेर लिया और तमंचा लगाकर महिला से जेवर व नकदी लूट ली। इसके बाद बाइक की चाभी छीनकर नाले में फेंक दी। कुछ देर बाद युवक ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल की। 

अछल्दा के गांव चंदपुरा अछल्दा निवासी अवनीश अपनी पत्नी रितिका के साथ अपनी ससुराल मैनपुरी गया था। रविवार दोपहर वह बाइक से पत्नी के साथ वापिस घर आ रहा था। इटैली के पास सुभानपुर सर्विस रोड पर पल्सर सवार तीन बदमाशो ने आगे पल्सर लगाकर बाइक रोक ली। इसके बाद तमंचा लगाकर महिला से जेवरात और नकदी छीन ली। 

इसके बाद बाइक की चाभी छीन कर नालें में फेंक दी। पीड़ित ने 112 डायल करके सूचना दी।वही पूरे जिले की पुलिस अलर्ट हो गई । कंट्रोल रूम की सूचना पर मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ने जांच शुरू की। एसपी आलोक मिश्रा ने बताया की तहरीर के आधार मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए। एसओजी टीम लगाई गई है।

ये भी पढ़ें- औरैया में सिम्बॉयसिस घोटाला: करोड़ों रुपये हेराफेरी करने में सोसायटी मालिक फरार...उपभोक्ताओं ने थाना दिवस में की थी शिकायत