अयोध्या: शिक्षकों से अवकाश लेकर धरने में सहभागिता का आह्वान, आगामी 28 सितंबर को होगा मंडलीय धरना

अयोध्या: शिक्षकों से अवकाश लेकर धरने में सहभागिता का आह्वान, आगामी 28 सितंबर को होगा मंडलीय धरना

अयोध्या, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेशीय नेतृत्व के आह्वान पर आगामी 28 सितंबर 2024 को आयोजित मंडलीय धरने की तैयारी के सिलसिले में जिला कार्यकारिणी की बैठक राजकरण इंटर कॉलेज में जिला अध्यक्ष राकेश पांडेय के नेतृत्व में संपन्न हुई। संचालन जिला मंत्री आलोक तिवारी ने किया। धरने को सफल बनाने के लिए ब्लॉक वार प्रभारी भी नियुक्त किए गए।

जिला अध्यक्ष राकेश पांडेय ने कहा कि आगामी 28 सितंबर 2024 को होने वाला मंडलीय धरना ऐतिहासिक होगा। पुरानी पेंशन, निशुल्क चिकित्सा लाभ, वित्तविहीन शिक्षकों को समान कार्य के लिए समान वेतन सहित तमाम मांगों को लेकर यह मंडलीय धरना आयोजित किया गया है। जिसमें जिले व मंडल  के शिक्षकों की समस्याओं को भी निस्तारण कराने के लिए जोर दिया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि सभी शाखा अध्यक्ष/ मंत्री अपनी-अपनी शाखाओं से शिक्षकों के साथ एक दिन का अवकाश लेकर धरने में आएं। जिला मंत्री आलोक तिवारी ने कहा की आज शिक्षकों को विषम परिस्थितियों का सामना करना पड़ रहा है। विभाग में भ्रष्टाचार चरम पर है। वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष तथा मीडिया प्रभारी संजीव चतुर्वेदी ने बताया कि आगामी 28 सितंबर को आयोजित होने वाले अयोध्या तथा देवीपाटन दो मंडलों का संयुक्त रूप से धरना यहां आयोजित किया जा रहा है। 

धरने में गोरखपुर फैजाबाद शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के शिक्षक विधायक ध्रुव कुमार त्रिपाठी, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश त्रिपाठी, महामंत्री नरेंद्र वर्मा सहित बड़ी संख्या में प्रदेश के  कई नेता शामिल होंगे। बैठक में राजकरण इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ शिव कुमार मिश्रा, सरैया इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य देवव्रत सिंह, कृष्ण कुमार तिवारी, अनूप पांडेय, सार्जेंट तिवारी, राम नारायण पांडेय, दीनानाथ पांडेय, संदीप ओझा, हरि नारायण ओझा, सत्य प्रकाश आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-रॉयल स्पोर्टिंग बहराइच की दोहरी जीत, 23वां आदिकवि महर्षि वाल्मीकि टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट