Kanpur: ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने दी जान, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, जेल से बाहर आने के बाद से रहता था परेशान

Kanpur: ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने दी जान, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, जेल से बाहर आने के बाद से रहता था परेशान

कानपुर, अमृत विचार। रेलवे स्टेशन पतारा के पास टाटा मोटर्स के पीछे रेल लाइन पर एक युवक ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। परिजनों ने हत्या कर शव को रेलवे लाइन में फेंकने का आरोप लगाया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

घाटमपुर थानाक्षेत्र के अंतर्गत तरगांव गांव निवासी हरिओम मिश्रा उर्फ ओम हरि उम्र 27 वर्ष पुत्र रवि भूषण मिश्रा ने पतारा स्टेशन के कुछ दूरी पर टाटा मोटर्स के पीछे ट्रेन के आगे जाकर जान दे दी है। पिता रवि भूषण मिश्रा ने बताया कि मृतक युवक पांचवें नंबर का लड़का था। सूचना पर पहुंचे परिजनों में हरी ओम को देखकर कोहराम मच गया।सूचना पर पहुंची पतारा चौकी पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

पुलिस ने बताया कि तहसील मिलने के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। परिजनों का आरोप है कि हरिओम मिश्रा को गांव के ही एक किशोरी के पिता के द्वारा उसे एक मुकदमे में फंसाया गया था। जिसमें हरिओम जेल जाकर जमानत पर बाहर था। जिससे आहत होकर युवक ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी या उसे मार कर रेलवे लाइन पर फेंका गया है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

ये भी पढ़ें- कानपुर में डेढ़ माह में तीन बार ट्रेन पलटाने की साजिश: जांच पे जांच, नतीजा सिफर...यात्रियों की सुरक्षा भगवान भरोसे

ताजा समाचार

अपराधी की जगह थाना नहीं जेलखाना है, सांसद अवधेश प्रसाद का आरोप- दलित की मौत का जिम्मेदार थाना प्रभारी है
मुरादाबाद DIG का बनाया फर्जी फेसबुक अकाउंट, फोटो भी लगा दी...मुकदमा दर्ज
Kanpur: बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला बोले-अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का स्तर काफी ऊंचा, ग्रीनपार्क में उतनी सुविधाएं नहीं
Auraiya News: दिनदहाड़े बदमाशों ने तमंचा लगाकर दंपति के साथ की लूट...इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
सहारनपुर: हिंसक झड़प और गोलीबारी के बाद दबिश देने पहुंची पुलिस टीम हमला, तीन पुलिसकर्मी घायल
औरैया में सिम्बॉयसिस घोटाला: करोड़ों रुपये हेराफेरी करने में सोसायटी मालिक फरार...उपभोक्ताओं ने थाना दिवस में की थी शिकायत