कानपुर में आनंदेश्वर मंदिर के बाहर कार सवार ने साधु पति-पत्नी को कुचला...मौत, बैक करने के दौरान हुआ हादसा, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

कानपुर में आनंदेश्वर मंदिर के बाहर कार सवार ने साधु पति-पत्नी को कुचला...मौत, बैक करने के दौरान हुआ हादसा, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

कानपुर, अमृत विचार।

परमट में आनंदेश्वर मंदिर के पास फुटपाथ पर सो रहे सन्यासी दंपति को शनिवार तड़के नशे में धुत रेस्टोरेंट संचालक ने रौंद दिया। हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। कार सवार मौके से भाग निकले।

ग्वालटोली पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर कार की शिनाख्त कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। शुक्रवार शाम दंपति दर्शन करने के लिए सजेती थानाक्षेत्र स्थित गांव से आए थे। 

Kanpur Parmat Accident

सजेती थानाक्षेत्र के बांध गांव निवासी सीताराम (72), पत्नी शांति देवी (70) के साथ शुक्रवार शाम आनंदेश्वर मंदिर में बाबा के दर्शन करने आए थे। पति-पत्नी मंदिर में तड़के होने वाली मंगला आरती में शामिल होने के लिए परमट चौकी के पास स्थित पार्क के बाहर फुटपाथ पर सो गए थे।

शनिवार सुबह करीब 4 बजे एक तेज रफ्तार कार ने रौंदकर उनकी जान ले ली। कार सवार मौके से फरार हो गए। कुछ दूरी पर सो रही पड़ोसी महिला रामकुमारी ने घटना की जानकारी दी। डीसीपी सेंट्रल दिनेश त्रिपाठी, एडीसीपी महेश कुमार समेत ग्वालटोली पुलिस मौके पर पहुंची।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। ग्वालटोली पुलिस ने मृतक के बेटे की तहरीर पर गैर इरादतन हत्या की धारा में रिपोर्ट दर्ज की। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार सवार तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। 

तीनों आरोपी रेस्टोरेंट संचालक, देर रात तक शराब पी, आए थे घूमने

डीसीपी सेंट्रल ने बताया कि कार सवार सेन पश्चिमपारा थानाक्षेत्र के गंगापुर कॉलोनी निवासी राजेश कुमार तिवारी, कुलदीप सिंह व उत्कर्ष दुबे को गिरफ्तार किया गया है। राजेश का सचान चौराहे पर रेस्टोरेंट है, जिसमें कुलदीप व उत्कर्ष भी साझीदार हैं। डीसीपी ने बताया कि तीनों ने शुक्रवार रात घंटाघर चौराहे पर देर रात तक शराब पी, खाना खाया। इसके बाद परमट मंदिर घूमने आए थे। कार से दंपति के कुचल जाने पर फरार हो गए थे।

दंपति ने चित्रकूट में 25 वर्ष पूर्व लिया था सन्यास

मृतक दंपति के बेटे लाखन सिंह ने बताया कि वह पत्नी व बच्चों के साथ पिपौरी गांव में रहता है। बड़ा भाई मान सिंह गुजरात में फैक्ट्री में काम करता है। माता-पिता ने 25 साल पहले चित्रकूट में दीक्षा लेकर गृहस्थ जीवन से सन्यास ले लिया था। दोनों गांव में रहकर 10 बीघा खेती की देखभाल करते थे।

ये भी पढ़ें- तुम टक्कर मारकर भागे हो...धक्का देकर गिराया और लूट लिए 3.50 लाख रुपये, कानपुर में बदमाशों ने कारोबारी को बनाया निशाना

Related Posts

ताजा समाचार

बदायूं:युवक ने लगाया था फंदा, पुलिस ने नहीं सुनी तो कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुई रिपोर्ट
श्रीनिवास की जगह अब उदय भानु चिब होंगे भारतीय युवा कांग्रेस के नए अध्यक्ष, पार्टी हाई कमान ने सौंपी जिम्मेदारी
रेलवे और पीडब्ल्यूडी के विवाद में सड़क बनी तालाब, रेलवे ने लगाई रोक : बारिश के बाद भरा पानी बना मुसीबत
Kanpur Dehat में रनियां के बाद अब जैनपुर की गत्ता फैक्टी धधकी...मजदूरों के अंदर न होने से टला बड़ा हादसा
Auraiya News: अस्पताल में महिला की मौत, परिजनों ने जमकर किया हंगामा...डॉक्टर ने लगाए गंभीर आरोप
लखीमपुर खीरी:लापरवाही...रास्ते पर टूटा पड़ा था बिजली का तार, चपेट में आकर बच्चे की मौत