Jalaun: नहाते समय तालाब में डूबे दो किशोर, मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Jalaun: नहाते समय तालाब में डूबे दो किशोर, मौत, परिजनों में मचा कोहराम

जालौन, अमृत विचार। मोहल्ले में स्थित तालाब में नहाने गए दो किशोर पानी में गहराई में जाने से डूब गए। लगभग आधा घंटे के बाद मोहल्ले के लोगों के सहयोग से किशोरों को तालाब से बाहर निकाला गया। सूचना मिलने पर एसडीएम, सीओ, कोतवाल आदि मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।     

मोहल्ला चुर्खीबाल निवासी सोहेल (10) पुत्र कल्लू व अकरम (12) पुत्र  नाजिर अली रविवार की सुबह मोहल्ले में खेल रहे थे। उनके साथ उनका साथी आसिफ (12) भी था। तीनों मोहल्ले में ही स्थित चुर्खीबाल तालाब पर पहुंच गए। 
 
तीनों तालाब के किनारे पर नहाने लगे। बारिश के बाद तालाब में पानी अधिक था। लिहाजा आसिफ पानी में अधिक अंदर तक नहीं गया। जबकि सोहेल व अकरम नहाते हुए आगे पहुंच गए और पानी के अंदर डूबने लगे। 

जब आसिफ ने उन्हें डूबता हुआ देखा तो उसने दौड़कर परिजनों को इसकी जानकारी दी। आनन फानन में जब तक परिजन तालाब पर पहुंचे तो दोनों किशोर डूब चुके थे।  किशोरों के तालाब में डूबने की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। 

इसके बाद कुछ लोग तालाब में उतरे और किशोरों को ढूंढा। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद दोनों किशोरों को बाहर निकाला गया। परिजन उन्हें सीएचसी लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

यह जानकारी जब प्रशासन को मिली तो एसडीएम विनय मौर्य, सीओ शैलेंद्र बाजपेई, कोतवाल वीरेंद्र पटेल, नायब तहसीलदार गौरव कुमार भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों किशोरों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। किशोरों की मौत के बाद उनके परिजन रो-रोकर बेहाल थे। 

यह भी पढ़ें- Kanpur: सीएसजेएमयू से जुड़ा रूस का विश्वविद्यालय, फार एस्टर्न फेडरल यूनिवर्सिटी के साथ एमओयू किया गया हस्ताक्षरित

 

ताजा समाचार

बाराबंकी : सिटी इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल को प्रबंध समिति ने किया निलंबित
Kanpur में ट्रेन पलटाने की फिर साजिश: पुलिस कमिश्नर बोले- नुकसान पहुंचाना था मकसद, दोषियों को नहीं बख्शेंगे
Kanpur: ट्रेन पलटाने की साजिश: रेल ट्रैक पर मिला सिलेंडर और नमकीन के पैकेट, पुलिस ने चलाया तलाशी अभियान, रेलवे कर्मचारियों से की पूछताछ
बरेली:बच्चे का अगवा करते पकड़ा गया शख्स, लेकिन पुलिस ने छोड़ दिया
Kanpur: गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने सपा-कांग्रेस को बताया परिवारवादी पार्टी, बोले- सिर्फ भाजपा में आंतरिक लोकतंत्र
बरेली: दो डिग्री चढ़ा पारा, दो दिन और झेलनी पड़ेगी गर्मी, फिर राहत