Kannauj: जगंली जानवर का आतंक: घर के बाहर सोते समय किया हमला, किशोरी समेत दो घायल, मेडिकल कॉलेज में भर्ती

Kannauj: जगंली जानवर का आतंक: घर के बाहर सोते समय किया हमला, किशोरी समेत दो घायल, मेडिकल कॉलेज में भर्ती

तिर्वा, कन्नौज, अमृत विचार। घर के बाहर सो रही किशोरी समेत एक युवक को जगंली जानवर ने हमलाकर घायल कर दिया। परिजनों ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।
     
जनपद में अभी तक जंगली जानवरों के हमले की खबरें सौरिख थाना क्षेत्र से ही आ रहीं थीं। इससे लोग दहशत में थे। अब जंगली जानवरों की चहलकदमी ठठिया थाना क्षेत्र के कई गांव में पहुंच गई है। थाना क्षेत्र के ताहरपुर, मदनापुर, चिघरवापुर के ग्रामीणो ने गांव में जंगली जानवरो के पद चिन्ह देखे। 

इसके साथ ही गुरुवार की रात को चिघरवापुर गांव निवासी बृजेश कुमार (38) पुत्र राजेंद्र व श्रीदेवी (12) पुत्री रणवीर अपने-अपने दरवाजे पर बरामदे में सो रहे थे। रात में जंगली जानवर ने दोनों पर हमला कर घायल कर दिया। चीख सुन परिजन व ग्रामीण जाग गए और शोर मचाना शुरू कर दिया। 

ग्रामीणों ने बताया कि शोर सुनकर जानवर भाग गए। उन लोगों ने बताया कि आस पास के कई गांव में दरवाजे बंधे जानवरों पर भी जंगली जानवरों ने हमला किया। ग्रामीणो ने इसकी सूचना यूपी 112 पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। परिजनो ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

ग्रामीणो ने बताया कि मदनापुर गांव निवासी छुन्ना शर्मा, डील सिंह यादव, ताहरपुर गांव निवासी छेदीलाल वाथम, सिपाही लाल, राम सिंह गौतम की बकरी घायल हुई है। उमरन गांव निवासी कृष्ण कुमार की बछिया, सुलत्नापुर निवासी सिंटू, रवि, कुंवर सिंह , प्रताप सिंह की बकरी घायल हो गई। वन रेंजर लल्लू सिंह  का कहना है कि  घटना स्थल का निरीक्षण किया। भेड़िया के पद चिन्ह नहीं मिले जो पद चिन्ह दिखाई पड़े है वो सियार के हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Kannauj: किशोरी से दुष्कर्म मामला: पूरी हुई विवेचना, पुलिस कल दाखिल करेगी चार्जशीट, 400 से अधिक पन्नों का है आरोप पत्र

 

ताजा समाचार

FIR on Rahul Gandhi: वाराणसी में राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर, अमेरिका में सिख समुदाय पर टिप्पणी का है मामला
पीलीभीत: शहरवासियों अब तो सफाई के बाद ठप हो गई पेयजल सप्लाई..तभी टपकेगी जलधारा जब होगी कार्रवाई 
मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा की गोशाला में 10 गोवंशीय पशुओं की मौत; बजरंग दल कार्यकर्ता ने किया प्रदर्शन, लगाया ये आरोप
Mahoba: विद्युत विभाग ने अवर अभियंता को किया निलंबित; इस तरह करता था बिजली उपभोक्ताओं से ठगी...
बहराइच में फार्मासिस्ट के बहन से स्टाफ नर्स ने लिया एक हजार, भाई ने उठाया ऐसा कदम की हो गई चर्चा
पीलीभीत: खुलासा: अलीगढ़ और हाथरस के बदमाशों ने लूटी थी पिकअप, पुलिस पर भी चलाई गोली, तीन आरोपी गिरफ्तार...