मुरादाबाद: जहरखुरानों ने फौजी को बनाया शिकार, लूटा ये सामान...पीड़ित अस्पताल में भर्ती

मुरादाबाद: जहरखुरानों ने फौजी को बनाया शिकार, लूटा ये सामान...पीड़ित अस्पताल में भर्ती

मुरादाबाद, अमृत विचार। शुक्रवार को गलशहीद रोडवेज अड्डे पर फौजी बेहोशी की हालत में पड़ा मिला। बस में सफर करने के दौरान जहरखुरानों ने राजस्थान के अलवर निवासी आर्मी जवान को अपना शिकार बना लिया। पुलिस ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

राजस्थान के अलवर जिले के नीमराना निवासी कुलदीप भारतीय सेना के 26 राजपूत बटालियन का जवान है। वर्तमान में उसकी तैनाती उत्तराखंड के वनबसा कैंप में चल रही है। जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम को कुलदीप अपने घर से बनबसा कैंप के लिए निकला था। 

शुक्रवार दोपहर के समय वह गलशहीद रोडवेज अड्डे पर अचेत अवस्था में मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। जहां कुछ होश में आने पर कुलदीप ने अपनी पहचान बताई और पिता का मोबाइल नंबर दिया। 

जिसके बाद अस्पताल के लोगों ने पिता को घटना की सूचना दी। पिता महेंद्र सिंह ने बताया कि सुबह जब बेटे के मोबाइल पर कॉल किया तो मोबाइल नंबर बंद आ रहा था। दोपहर में बेटे के जिला अस्पताल भर्ती होने की सूचना मिली। पिता ने बताया कि कुलदीप के पास उसका बैग और 5-10 हजार रुपये की नकदी, मोबाइल फोन आदि था, जो कि गिरोह ने लूट लिया है।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: शारदा बैराज में युवक ने लगाई छलांग, तलाश जारी, परिजनों में मचा कोहराम