पीलीभीत: खुलासा: अलीगढ़ और हाथरस के बदमाशों ने लूटी थी पिकअप, पुलिस पर भी चलाई गोली, तीन आरोपी गिरफ्तार...

पीलीभीत: खुलासा: अलीगढ़ और हाथरस के बदमाशों ने लूटी थी पिकअप, पुलिस पर भी चलाई गोली, तीन आरोपी गिरफ्तार...

पीलीभीत, अमृत विचार। ग्राहक बनकर पिकअप बुक कराने के बाद चालक को बंधक बनाकर लूट की घटना करने वाले बदमाश अलीगढ़ और हाथरस के निकले। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि पुलिस के ऊपर भी फायर किया गया। लूटी गई पिकअप और अवैध असलहा आरोपियों से बरामद हुए। एएसपी ने प्रेसवार्ता कर घटना का खुलासा किया। जिसके बाद आरोपियों को चालान कर कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया है।

बता दें कि थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के ग्राम नौगवां पकड़िया निवासी वलीम खां ने पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि 17 सितंबर की रात आठ बजे दो युवक मंडी समिति पहुंचे। युवकों ने थाना माधोटांडा क्षेत्र के ग्राम डगा से काशीफल और लौकी को बरेली ले जाने की बात कहकर पिकअप बुक की थी। जहां दोनों युवकों ने पिकअप को माधोटांडा नहर पुलिया पर ले जाने के बाद लूटकर भाग गए थे। 

इतना ही नहीं बदमाश पिकअप को लेकर रामपुर की ओर से भागे थे। जहां पिकअप से एक कार को टक्कर मार दी थी। जिसके बाद कार चालक ने गाड़ी के कागजात छीने लिए थे। घटना का खुलासा करने के लिए एसपी अविनाश पांडेय ने तीन टीमें लगाई।  कई जगह सीसीटीवी फुटेज चेक कर साक्ष्य जुटाए थे। गुरुवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि लूटी गई पिकअप के साथ कुछ बदमाश माधोटांडा रोड पर चिड़ियादाह ग्राम के पास हैं।  

इस पर पुलिस टीम ने दबिश दी। आरोप है कि पुलिस का देखते ही आरोपियों ने तमंचे से फायर कर दिया। हालांकि कोई घायल नहीं हुआ। इसके बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ लिया। आरोपी अलीगढ़ के मोहल्ला खाई डोरा बीबीसराय निवासी मुजम्मिल, ग्राम निसात निवासी सलीम और चंदपा हाथरस के ग्राम कुमरई निवासी नबी शेख निकले। इनके कब्जे से पिकअप, पांच हजार रुपये, दो तमंचे, चार कारतूस बरामद हुए। शुक्रवार शाम एएसपी विक्रम दहिया ने पुलिस लाइन सभागार में प्रेस वार्ता कर खुलासा किया।

पहचान छिपाने को करा दिया पेंट 

पुलिस के अनुसार आरोपी 16 सितंबर को मंडी समिति पहुंचे थे। पिकअप लूटने के इरादे से ही बुक की गई थी। माधोटांडा रोड पर पहुंचते ही चालक को तमंचे की नोक पर ले लिया। इसके बाद मोबाइल, नकदी और पिकअप लूट ले गए थे। गाड़ी की पहचान छिपाने के लिए पेंट भी करा दिया था। नंबर प्लेट पर भी पेंट लगाया गया। गुरुवार रात को लूटी गई पिकअप बिक्री के लिए ले जाने की तैयारी कर रहे थे और पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: हिस्ट्रीशीटर ने प्रधान व उसके भतीजे पर झोंके फायर, इस वजह से था नाराज...रिपोर्ट दर्ज

 

ताजा समाचार

FIR on Rahul Gandhi: वाराणसी में राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर, अमेरिका में सिख समुदाय पर टिप्पणी का है मामला
पीलीभीत: शहरवासियों अब तो सफाई के बाद ठप हो गई पेयजल सप्लाई..तभी टपकेगी जलधारा जब होगी कार्रवाई 
मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा की गोशाला में 10 गोवंशीय पशुओं की मौत; बजरंग दल कार्यकर्ता ने किया प्रदर्शन, लगाया ये आरोप
Mahoba: विद्युत विभाग ने अवर अभियंता को किया निलंबित; इस तरह करता था बिजली उपभोक्ताओं से ठगी...
बहराइच में फार्मासिस्ट के बहन से स्टाफ नर्स ने लिया एक हजार, भाई ने उठाया ऐसा कदम की हो गई चर्चा
पीलीभीत: खुलासा: अलीगढ़ और हाथरस के बदमाशों ने लूटी थी पिकअप, पुलिस पर भी चलाई गोली, तीन आरोपी गिरफ्तार...