Auraiya: पति को छोड़कर पत्नी ने प्रेमी संग रचाया दूसरा विवाह, युवती के परिजनों ने किया ऐसा कांड...सुनकर सब हैरान

Auraiya: पति को छोड़कर पत्नी ने प्रेमी संग रचाया दूसरा विवाह, युवती के परिजनों ने किया ऐसा कांड...सुनकर सब हैरान

औरैया, अमृत विचार। अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में बीती शाम को एक घर के बेसमेंट में मिले शव की शिनाख्त सोशल मीडिया के अनुसार फतेहपुर जनपद के युवक के रूप में हुई।

बताते चलें, बीती शाम कोतवाली क्षेत्र के कस्बा बाबरपुर के मोहल्ले अशोक नगर स्थित अरविंद शर्मा उर्फ कंपोटर के घर के बेसमेंट में युवक का शव मिला। जिसकी शिनाख्त सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो फतेहपुर जनपद के बिंदकी अंतर्गत मुगलई मुहल्ला निवासी हन्जला पुत्र रियाज अंसारी ने अपने भाई मिराज अंसारी के रूप में की। 

वहीं कोतवाली पहुंचे हन्जला की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस ने अरविंद शर्मा उर्फ कंपोटर और उसकी पत्नी ज्योति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। 

अरविंद के घर पर मिराज का आना जाना था। इसी दौरान मिराज की अरविंद की बड़ी पुत्री गोल्डी से प्रेम संबंध हो गए। यह जानकारी होते ही अरविंद ने गोल्डी का विवाह कुछ माह पहले कहीं दूसरी जगह कर दिया था। विवाह के बाद घर आई गोल्डी को मिराज भगा ले गया था। अरविंद ने गोल्डी की गुमशुदगी कोतवाली में दर्ज कराई थी। 

उधर मिराज ने गोल्डी से कोर्ट मैरिज कर ली। अरविंद ने दूसरी पुत्री का विवाह भी कर दिया। घर पर अब वह और पत्नी ज्योति रह रही थी। बीते करीब चार दिन पहले गोल्डी घर आई तो ज्योति ने मिराज को भी घर बुलाया। मिराज बुधवार की शाम बाबरपुर आ गया। शाम को खाना आदि के बाद गोल्डी छत पर कमरे में चली गई। 

ज्योति ने पूर्व नियोजित ढंग से मिराज को नशीला द्रव्य पिला दिया। उसके बाद अरविंद ने पत्नी ज्योति के साथ मिलकर उसकी ईंट आदि से कुचलकर हत्या कर दी और बेसमेंट में फेंक दिया। वहां रखी बांस बल्लियों को भी उसके ऊपर डाल दिया ताकि पता न चल सके। 

गुरुवार की सुबह ज्योति अपनी पुत्री गोल्डी को लेकर घर से चली गई। शाम को अरविंद नशे की हालत में शव होने की बात कहकर चिल्लाने लगा। जहां पुलिस ने बेसमेंट से मिराज का शव बरामद कर शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया पर वीडियो डाला। सोशल मीडिया से उसके परिजनों ने उसकी शिनाख्त की। 

कोतवाल राजकुमार सिंह ने बताया कि हन्जला की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर आरोपित अरविंद और उसकी पत्नी ज्योति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। दोनों आरोपितों को शाम को गिरफ्तार कर लिया गया। शनिवार को दोनों आरोपितों को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Auraiya: किशोरी के अपहरण व बलात्कार के दोषी को मिला आजीवन कारावास

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें