बहराइच पहुंचे मंत्री सूर्य प्रताप शाही, अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- सपा सरकार में दंगाइयों का होता था सम्मान

बहराइच पहुंचे मंत्री सूर्य प्रताप शाही, अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- सपा सरकार में दंगाइयों का होता था सम्मान

बहराइच, अमृत विचार। जिले के दौरे पर आए प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री ने समाजवादी पार्टी (सपा) मुखिया अखिलेश यादव पर हमला बोला है। उन्होंने जाति देखकर मुआवजा देने के मामले पर पूर्व मुख्यमंत्री को घेरा है। बता दें कि शुक्रवार को प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही जिले के दौरे पर आए हैं। शहर के लोक निर्माण विभाग के डाक बंगला में जिले के प्रभारी मंत्री का गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इसके बाद उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक की।

0

पत्रकारों के प्रेस वार्ता में मंत्री से सवाल हुआ कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जाति देखकर मुआवजा देने का आरोप सरकार पर लगाया है। जिस पर उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव तथ्यहीन बयान देते हैं। उन्होंने कहा कि वह दंगाइयों का साथ देते हैं। मुजफ्फरनगर के दंगाइयों को मुख्यमंत्री कार्यालय में बुलाकर सम्मान करना और खाना खिलाना उनका काम है। भाजपा सरकार बिना भेदभाव के काम करती है।

उन्होंने कहा कि अखिलेश के इन्हीं कारनामों से जनता ने उन्हें प्रदेश की गद्दी से हटा दिया। आगे भी जनता ही जवाब देगी। इसके बाद वह महसी में बाढ़ क्षेत्र का निरीक्षण करने चले गए। इस दौरान जिलाधिकारी (डीएम) मोनिका रानी, एसपी वृंदा शुक्ला, एडीएम गौरव रंजन श्रीवास्तव, नगर मजिस्ट्रेट शालिनी प्रभाकर, एसडीएम राकेश कुमार समेत अन्य मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-Sultanpur के सपा सांसद के खिलाफ मेनका गांधी की याचिका पर सुनवाई 30 सितंबर तक स्थगित

 

ताजा समाचार

आइफा में प्रस्तुति देंगी नोरा फतेही, बोलीं-सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती
गदरपुर: सरकारी स्कूल के शिक्षक ने छात्रा को बुरी तरह पीटा
कासगंज : हंगामें में बदली हड़ताल, आमने सामने आए सफाई कर्मी और चेयरमैन
Auraiya News: घर में घुसकर किशोरी के साथ छेड़खानी के दोषी को पांच वर्ष की कैद...कोर्ट ने 25 हजार जुर्माना भी लगाया
सिंघल फाउंडेशन असहाय लोगों को निशुल्क देगा कृत्रिम अंग : पांच दिवसीय शिविर में 500 दिव्यांगों को वितरित होगें कृत्रिम अंग 
शिक्षक भर्ती मामले में सरकार को जवाब देने के लिए हाईकोर्ट ने दिया तीन माह का समय