अमरोहा: भाजपा विधायक के मामा की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, क्षेत्र में फैली सनसनी 

अमरोहा: भाजपा विधायक के मामा की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, क्षेत्र में फैली सनसनी 

हसनपुर (अमरोहा) अमृत विचार। हसनपुर कोतवाली इलाके के एक गांव में बीती रात्रि बदमाशों पशुशाला में चारपाई पर सो रहे 72 वर्षीय वृद्ध की बगल के नीचे गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए है। मृतक भाजपा के क्षेत्रीय विधायक के मामा है। वहीं,परिजनों में चीख पुकार मची हुई है।

cats

बता दें कि पूरा मामला हसनपुर कोतवाली इलाके के गांव घंसूरपुर खालसा का है। यहां बीती रात्रि अज्ञात बदमाशों ने पशु शाला में सो रहे वृद्ध 72 वर्षीय सत्य प्रकाश पुत्र हैदल सिंह को बगल के नीचे गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। गोली की आवाज सुनकर परिजन तथा ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। परिजनों द्वारा घायल वृद्ध को नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया।

cats

वहीं गोली लगने की सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी दीप कुमार पंत,कोतवाल रविंद्र प्रताप सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। घायल वृद्ध को अमरोहा से भी रेफर कर दिया गया। परिजन घायल वृद्ध को लेकर मुरादाबाद के अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया। वही फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए है।

परिजनों के मुताबिक गोली मारने वाले बदमाशों की संख्या 8 के करीब बताई जा रही है। वह अपने पीछे पत्नी माया देवी तीन बेटे जोगेन्द्र,पवन, सुनील तथा दो बेटियों तारा,नीरज को रोते-बिलखते छोड़ गया है। उनके सभी बच्चों की शादी हो चुकी है। मृतक हसनपुर विधानसभा 42 से भाजपा विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंशी के मामा है।फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

यह भी पढ़ें:-Gonda Crime News: प्रेम प्रसंग में छात्र की हत्या, गन्ने के खेत में मिला शव

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया