रुद्रपुर: दुष्कर्मी मौलवी समर्थकों पर है जानलेवा हमले का आरोप

रुद्रपुर: दुष्कर्मी मौलवी समर्थकों पर है जानलेवा हमले का आरोप

रुद्रपुर, अमृत विचार। ग्राम मलसी में फायरिंग और खूनी संघर्ष की घटना के बाद कोतवाली पुलिस ने दुष्कर्मी मौलवी के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिकायतकर्ता का आरोप था कि हमलावर मौलवी समर्थक है और मौलवी के जेल जाने के बाद से ही परिवार से रंजिश रखते थे।

जानकारी के अनुसार ग्राम मलसी निवासी मोहम्मद हसन ने बताया कि एक माह पहले गांव में स्थित नूरी मस्जिद के मौलवी द्वारा मजहबी तालीम की आड़ में गांव की ही कुछ नाबालिग लड़कियों के साथ गलत कार्य किया था। जिसके खिलाफ मोर्चा खोलने के बाद पुलिस ने जांच के पुख्ता सबूतों के आधार पर दुष्कर्मी मौलवी को जेल भेज दिया था। तभी से कबीर अहमद, खुर्शीद अहमद, यूसुफ अंसारी रंजिश रखने लगे।

आरोप था कि आरोपी सोशल मीडिया पर जेल भेजने की सजा परिवार की मौत जैसे धमकी भरी पोस्ट कर रहे थे और कई बार धमकियां भी दी गई। आरोप था कि 17 सितंबर की देर रात्रि कबीर अहमद, खुर्शीद अहमद, यूसुफ अहमद, अरबाज अंसारी, मुख्तार आजम, रियाजुद्दीन, मो. हुसैन उर्फ बाबू, तैय्यब, इंतखाब, शाहिद सहित 10-15 लोग लाठी डंडों व धारदार हथियार से लैस होकर आए और हमला कर दिया। जिसमें पत्नी आरिफा, भाई नवी हसन, भाभी आयशा, भतीजा मोहसिन के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायलों को देर रात्रि को ही जिला अस्पताल ले जाया गया।