पेंशन न मिलने के कारण, मैं गंगा जी में जल समाधि लेने जा रहा हूं..., सेवानिवृत्त शिक्षक सुसाइड नोट लिखकर घर से लापता

पेंशन न मिलने के कारण, मैं गंगा जी में जल समाधि लेने जा रहा हूं..., सेवानिवृत्त शिक्षक सुसाइड नोट लिखकर घर से लापता

परियावां/प्रतापगढ़। सेवानिवृत्त शिक्षक सुसाइड नोट लिखकर घर से लापता है। परिजन सुसाइड नोट देखकर परेशान हैं। पुलिस तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर लापता शिक्षक की तलाश कर रही है। नवाबगंज के शेखपुर धनापुर गांव के रहने वाले 68 वर्षीय शिव मूर्ति शर्मा रजवापुर स्थित महावीर सिंह लघु माध्यमिक ऐडेड विद्यालय में अध्यापक थे। 2019 में वह सेवानिवृत हो गए थे।

सेवानिवृत्ति के बाद घर पर ही रहते हैं। 14 सितंबर की सुबह  यह विद्यालय जाने की बात कह कर घर से निकले थे लेकिन देर शाम तक घर नहीं वापस लौटे। परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की। परिजनों को उनके कमरे में तकिए के नीचे से एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें लिखा था मोदी सरकार मुर्दाबाद। आगे लिखा कि बेटा पेंशन न मिलने के कारण मैं अपने आगे की भविष्य को सोचते हुए गंगा जी में जल समाधि लेने जा रहा हूं। आप लोग कहीं मेरी तलाश मत करना। सभी लोग परिवार के साथ मिलकर रहना।

सुसाइड नोट मिलते ही तुरंत बेटे कुलदीप शर्मा ने नवाबगंज थाने में गुमशुदगी की तहरीर दी। पिता के द्वारा लिखी गई सुसाइड नोट पुलिस को  दिखाया। जिस पर  पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज करते हुए गंगा के किनारे तलाश करना शुरू कर दिया। मामले में एसओ नवाबगंज धीरेंद्र ठाकुर ने बताया कि तहरीर मिली है। गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें : अक्षय-सुनील और परेश को लेकर फिल्म बनायेंगे राज शांडिल्य! 'हेरा फेरी' फ्रेंचाइजी जैसी ही होगी Movie

ताजा समाचार

Business: सेंसेक्स और निफ्टी शुरुआती कारोबार में नए रिकॉर्ड उच्च स्तर पर
Sitapur Road Accident: मॉर्निंग वॉक पर निकली तीन किशोरियों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दो सगी बहनों की दर्दनाक मौत, एक गंभीर
Bahraich News: बहराइच के महसी तहसील के मैगला गांव में दिखा भेड़ियों का नया झुंड, इलाके में दहशत, जानिए क्या बोले डीएफओ
अमरोहा: भाजपा विधायक के मामा की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, क्षेत्र में फैली सनसनी 
लखनऊ में पूरा कीजिए अपने घर का सपना, आवास विकास की नई जेल रोड योजना दिवाली से, 5 हजार लोगों को मिलेगा भूखंड
RTE: इस बार 1 दिसंबर से ही शुरू हो जाएगी आरटीई के तहत नए सत्र के लिए आवेदन प्रक्रिया, शेड्यूल जारी