कृषि व्यापारी महाधिवेशन एवं शपथ ग्रहण समारोह कल

कृषिमंत्री होंगे शामिल, कार्यक्रम को लेकर व्यापारियों ने की तैयारी बैठक

कृषि व्यापारी महाधिवेशन एवं शपथ ग्रहण समारोह कल

बाराबंकी,अमृत विचार। कृषि व्यापारी महाधिवेशन एवं शपथ ग्रहण समारोह बुधवार को जीआईसी ऑडीटोरियम में होगा। इसमें पूरे प्रदेश से व्यापारी शामिल होंगे। व्यापारियों के उत्पीड़न और संगठन की मजबूती दिलाने के साथ ही अधिवेशन की तैयारियों को लेकर सोमवार को व्यापारियों ने बैठक की।
एग्रो इनपुट डीलर्स एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष अनुपल अग्रवाल ने कहा कि कृषि संबंधित व्यापार करने वाले थोक और फुटकर व्यापारी संगठन से जुड़ रहे हैं।

कृषि व्यापारी महाधिवेशन व शपथ ग्रहण समारोह में पूरे प्रदेश के हजारों व्यापारी जुटेंगे। कृषिमंत्री सूर्य प्रताप शाही पदाधिकारियों को शपथ दिलाएंगे। कृषिमंत्री के समझ व्यापारी दुर्घटना बीमा, सीलपैक उत्पादों की बिक्री पर सैंपल जांच में उत्पाद अधोमानक मिलने पर कंपनी को दोषी माना जाए बिक्रेताओं को नहीं। जिलामंत्री दिग्विजय सिंह व नितेश वैश्य ने कहा कि जो फर्जी कंपनियां जिले में चोरी छिपे अपने उत्पाद बेच रही हैं उन पर संगठन नजर रखेगा। संगठन के 700 सदस्य बीज, रसायन व फर्टिलाइजर बेच रहे हैं।

उनकी गुणवत्ता बनाए रखने के लिए अधिकारियों के साथ सहयोग करेगा। आगामी 18 सितंबर को होने वाले अधिवेशन में राष्ट्रीय अध्यक्ष मनमोहन कलंत्री, प्रवक्ता संजय रघुवंशी, प्रदेश अध्यक्ष अतुल त्रिपाठी मौजूद रहेंगे। बैठक में रामकुमार वर्मा, प्रहलाद सिंह, अवधेश वैश्य, प्रवेश वर्मा, रामगोपाल, नागेंद्र गुप्ता व राकेश जैन आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर चलती कार में युवती से दुष्कर्म, फर्जी प्रमाणपत्र लेने आई थी पीड़िता