लखनऊ से प्रयागराज आ रहे इंस्पेक्टर की चलती बस में मौत, सोते-सोते गई जान

लखनऊ से प्रयागराज आ रहे इंस्पेक्टर की चलती बस में मौत, सोते-सोते गई जान

प्रयागराज, अमृत विचार: लखनऊ से प्रयागराज पहुंची रोडवेज बस में 32 साल के पुलिस इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा का शव मिला है। चलती बस में उनकी मौत हो गयी है। घटना की जानकारी तब हुई जब बस प्रयागराज पहुंची और सारी सवारियों के उतरने के बाद भी वह नहीं उतरे। बस कंडक्टर उन्हें उठाने आया तो उनका शरीर उनका साथ छोड़ चुका था। बस कंडक्टर के छूने पर वह सीट पर गिर गये। कंडक्टर ने तत्काल रोडवेज के सीनियर अधिकारियोंऔर पुलिस को खबर दी। जिसके बाद आनन फानन में उन्हें स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल भेजा गया।  जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

2013 बैच के अनुराग शर्मा की तैनाती लखनऊ कोर्ट की सुरक्षा में थी। कुछ समय पहले ही प्रयागराज से उनका तबादला हुआ था। उनका परिवार भी खुल्दाबाद में रहता है। अनुराग शर्मा प्रयागराज क्राइम ब्रांच के साथ-साथ करेली और खुल्दाबाद थानों के प्रभारी भी रह चुके थे। पुलिस के मुताबिक वो वर्दी में नहीं थे, इसलिए उनकी पहचान करने में थोड़ी परेशानी हुई। उनकी मौत का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं है हालांकि हार्ट अटैक से मौत होने की आशंका जताई जा रही है। उनका परिवार खुल्दाबाद में ही रहता था वह रविवार छुट्टी होने की वजह शनिवार की देर शाम लखनऊ से प्रयागराज अपने परिवार से मिलने आ रहे थे।

लखनऊ से प्रयागराज आते समय अनुराग की मौत हुई। शव को एसआरएन अस्पताल में रखा गया है। मोबाइल से उनकी पहचान की गयी है। घरवालों को बताया गया है। प्रथम दृष्ट्या हार्ट अटैक से मौत लगती है।
मनोज सिंह, एसीपी, प्रयागराज

यह भी पढ़ेः लखनऊ में यातायात प्रभावित, जुलूस के चलते सुबह 7 बजे से लागू डायवर्जन, जाने कहां से जाना रहेगा आसान

ताजा समाचार

मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे
प्रयागराज: यूपी में न्यायाधीशों का ट्रांसफर, जानिये कहां किसको मिली तैनाती
मुरादाबाद: महिला से मिलने गए युवक को लोगों ने बच्चा चोर समझकर धुना, पुलिस को सौंपा, जानिए पूरा मामला