Lucknow News: Income Tax के प्रशासनिक अधिकारी पर नौकर ने किया चाकू से हमला, जानें मामला

Lucknow News: Income Tax के प्रशासनिक अधिकारी पर नौकर ने किया चाकू से हमला, जानें मामला

लखनऊ, अमृत विचार। शराब के नशे में धुत्त नौकर ने इनकम टैक्स के प्रशासनिक अधिकारी एसएस श्रीवास्तव पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में वह घायल हो गए। वहीं गोमतीनगर पुलिस ने आरोपी को घटना स्थल से कुछ दूरी पर दबोच लिया। घटना गोमतीनगर के एल्डिको ग्रींस कालोनी में शनिवार देर शाम को हुई। पुलिस के मुताबिक नौकर पत्नी को पीट रहा था। बीच-बचाव करने पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी पर हमला कर दिया।

इंस्पेक्टर राजेश त्रिपाठी ने बताया कि सेवानिवृत्त इनकम टैक्स चीफ कमिश्नर प्रवीन सिन्हा परिवार के साथ रहते हैं।उनके घर में नौकर अमित पत्नी के साथ दूसरी मंजिल पर रहता है। जांच में सामने आया कि अमित शराब का लती है। रोजाना आठ महीने की गर्भवती पत्नी को शराब के नशे में पीटता है। शनिवार शाम को जानकीपुरम सेक्टर एच निवासी एसएस श्रीवास्तव मिलने के लिए पहुंचे थे। उनके पहुंचने पर अमित शराब के नशे में पहुंचा और पत्नी के साथ मारपीट करने लगा।

यह देख एसएस श्रीवास्तव ने बीच-बचाव किया तो अमित ने पास में पड़ी चाकू उनको मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। चीख-पुकार मचने पर आरोपित फरार हो गया था। इंस्पेक्टर ने बताया कि उनका इलाज चल रहा है। इंस्पेक्टर ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर कार्रवाई की बात कही हे।

फर्जी भर्ती में सुर्खियों में आए थे प्रशासनिक अधिकारी

इनकम टैक्स के प्रशासनिक अधिकारी एसएस श्रीवास्तव मुख्यालय परिसर में दो साल पहले हुए फर्जी भर्ती के मामले में सुर्खियों में आए थे। इस मामले में मुख्यालय परिसर से प्रियंका मिश्रा को गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में एसएस श्रीवास्तव का भी नाम आया था। हजरतगंज में दर्ज मामले में उनको गिरफ्तार किया गया था। फर्जीवाड़ा करने वाले गिरोह ने 10-10 लाख रुपये लेकर निरीक्षक पद पर नौकरी दिलाने का इंटरव्यू कराया। मुख्यालय के कैंटीन से सभी अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र भी बांटे थे।

यह भी पढ़ें:-मेरठ में दर्दनाक हादसा: Zakir Colony में तीन मंजिला मकान गिरने से सात की मौत, पांच अन्य घायल