रुद्रपुर: प्रतिबंधित 108 नशीले इंजेक्शनों के साथ दबोचे गए दो सौदागर

रुद्रपुर: प्रतिबंधित 108 नशीले इंजेक्शनों के साथ दबोचे गए दो सौदागर

रुद्रपुर, अमृत विचार। एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स की टीम ने चेकिंग के दौरान एक युवक को 108 नशीले इंजेक्शनों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। आरोप था कि युवक गली-गली जाकर फुटकर व महंगे दामों पर नशीले इंजेक्शनों की खेप नशे के लती युवकों को मुहैया कराता है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम को एएनटीएफ के दरोगा कौशल भाकुनी टीम के साथ गश्त कर रहे थे कि सामने से दो व्यक्ति बिना हेलमेट लगाए आ रहे थे। टीम को देखकर आरोपी भागने की कोशिश करने लगे। संदेह होने पर टीम ने घेराबंदी कर युवकों को दबोच लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम इरशाद अहमद निवासी गोदी थाना खजुरिया, रामपुर यूपी बताया और दूसरे आरोपी ने अपना नाम वकील अहमद बताया।

तलाशी लेने पर आरोपियों के कब्जे से प्रतिबंधित 108 नशीले इंजेक्शनों की खेप बरामद हुई। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह गांव के ही मोनिस नाम के व्यक्ति से नशीले इंजेक्शनों को खरीद कर लाते हैं और महंगे दामों पर गली-गली जाकर नशे की लती युवकों को मुहैया कराते हैं। पिछले लंबे समय से वह नशीले इंजेक्शनों की सप्लाई कर रहे हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।