मुरादाबाद: एसओजी और कोतवाली पुलिस ने बरेली से बरामद किया कारोबारी का 11 वर्षीय बेटा

मंगलवार को ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकला था वेदांश

मुरादाबाद: एसओजी और कोतवाली पुलिस ने बरेली से बरामद किया कारोबारी का 11 वर्षीय बेटा

मुरादाबाद, अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र के बुधबाजार निवासी कारोबारी दिवाकर अरोड़ा के लापता बेटे वेदांश अरोड़ा को एसओजी और कोतवाली पुलिस ने बरेली से बरामद किया है। बरेली से साथ लेकर पुलिस टीम मुरादाबाद के लिए रवाना हो गई है। कोतवाली क्षेत्र के बुधबाजार लाल बिल्डिंग निवासी दिवाकर अरोड़ा का कोठीवाल नगर में हार्डवेयर का कारोबार है। उनके परिवार में पत्नी निकंज अरोड़ा, तीन बच्चे वेदांश, वेदांशी और पल्लवी हैं। 11 वर्षीय बड़ा बेटा वेदांश पांचवीं कक्षा में पढ़ता है। वह घर के पास में ही शिक्षक से ट्यूशन भी पढ़ता है।

परिजनों ने बताया कि वेदांश मंगलवार को साढ़े तीन बजे ट्यूशन पढ़ने गया था। इसके बाद वह घर नहीं लौटा। पांच बजे तक छात्र के नहीं लौटने पर उसकी मां ने पति को जानकारी दी। ट्यूशन टीचर के घरजाकर पूछताछ की तो पता चला कि वह ट्यूशन पढ़ने आया था और अन्य बच्चों के साथ ही था।  परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने बच्चे की गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी।

सीओ कोतवाली सुनीता दहिया ने बताया कि लापता होने के तीन दिन बाद एसओजी और पुलिस की टीम ने देवांश को बरेली से बरामद किया है। टीम वहां से देवांश को साथ लेकर मुरादाबाद के लिए रवाना हो गई है। देर रात तक बच्चों को परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:-सोनू हत्याकांड: निर्मम हत्या कर धड़ से अलग कर से दो किमी दूर फेंका था सिर, प्रेमिका व उसके भाई समेत तीन ने दिया था सनसनीखेज वारदात को अंजाम

 

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया