हल्द्वानी: ससुर ने की छेड़छाड़, बहू ने लिखाया मुकदमा

हल्द्वानी: ससुर ने की छेड़छाड़, बहू ने लिखाया मुकदमा

हल्द्वानी, अमृत विचार। महिला के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। कोतवाली क्षेत्र में छेड़छाड़ का एक और मामला सामने आया है। जहां एक ससुर ने ही अपनी बहू के साथ छेड़छाड़ कर दी। बहू ने ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 

मूलरूप से बाजपुर ऊधमसिंहनगर की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी वर्ष 2014 में हुई थी। शादी के बाद ससुरालियों ने प्रताड़ित करना शुरू किया तो पांच साल बाद वह मायके आ गई और नैनीताल रोड स्थित एक शोरूम में काम करने लगी है। आरोप है कि ससुराल में रहते हुए पीड़िता का ससुर न सिर्फ उस पर बुरी नजर रखता था, बल्कि उसके साथ छेड़छाड़ भी करता था।

पिछले कुछ दिनों से ससुर ने अपनी बहू का पीछा करना शुरू कर दिया। जब वह शोरूम से घर के लिए निकलती तो ससुर पीछे लग जाता। 10 सितंबर की रात 9 बजे काम खत्म करने के बाद पीड़िता जब अपनी सहकर्मी के साथ अपने कमरे पर जा रही थी तभी ससुर ने पीछा करना शुरु कर दिया। वह एक अंधेरी गली में पहुंची तो ससुर ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। पीड़िता चिल्लाई को आस-पास के लोग और शोरूम के लोगों ने मौके पर पहुंच कर उसे बचाया। कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।