कानपुर में सिर कटी लाश मिलने पर अखिलेश यादव ने किया ट्वीट...लिखा- BJP सरकार राजनीति से ऊपर उठकर इसकी जांच करवाएगी

कानपुर में सिर कटी लाश मिलने पर अखिलेश यादव ने किया ट्वीट...लिखा- BJP सरकार राजनीति से ऊपर उठकर इसकी जांच करवाएगी

कानपुर, अमृत विचार। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस घटना पर एक्स पर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि उप्र में महिला अपराध की एक और दिल दहला देनेवाली घटना में कानपुर के हाईवे पर एक महिला की सिर कटी, निर्वस्त्र लाश का मिलना है। मृतका के साथ हुई बेरहम हिंसा और असीम शारीरिक पीड़ा दिये जाने के जो सबूत मिले हैं, नैतिकता कहती है उनका उल्लेख न किया जाए। मृतका के साथ हर संभव प्रताड़ना व दुष्कर्म के बाद हत्या करने की जो आशंका प्रकट की जा रही है, उस दिशा में निष्पक्ष जांच हो और अपराधियों को चिन्हित कर, ऐसा दंड दिया जाए जो मृतका को न्याय दिलवा सके और पुलिस व सरकार को धता बताते हुए जो अपराध को अंजाम देते हैं, उनके मन में भय उत्पन्न करे, जिससे ऐसे महिला-अपराधों की पुनरावृत्ति न हो। आशा है भाजपा सरकार राजनीति से ऊपर उठकर इसकी जांच करवाएगी।

हाईवे पर अर्धनग्न महिला की सिर विहीन लाश मिली

गुजैनी थानाक्षेत्र में बुधवार सुबह नौबस्ता-भौंती फ्लाई ओवर पर करीब 30 वर्षीय महिला का अर्धनग्न शव मिला। महिला का सिर भारी वाहन की चपेट में आने से कुचल गया था। सिर कटी लाश मिलने की सूचना पर इलाके में हड़कंप में मच गया। मौके पर पुलिस कमिश्नर, डीसीपी साउथ समेत गुजैनी व बर्रा थाने का फोर्स पहुंचा। शव के पास हड्डियों के कई टुकड़े और कुछ टूटे दांत और महिला की चप्पल पड़ी मिली है। उसकी पहचान नहीं हो सकी। शव को मोर्चुरी भिजवाया गया। नौबस्ता-भौंती नेशनल हाईवे पर बुधवार तड़के नाले के किनारे एक महिला का अर्धनग्न शव पड़ा मिला। राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को सूचना दी। पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार, डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार समेत गुजैनी, बर्रा पुलिस मौके पर पहुंची। शव की शिनाख्त कराने के लिए पुलिस ने हाईवे से सटी आस-पास की इमारतों में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की। कुछ दूरी पर स्थित निजी अस्पताल में लगे कैमरे में सुबह 4:45 और 4: 50 बजे महिला हाइवे की ओर खाली हाथ जाती दिखाई दे रही है। सिर व कपड़े न होने की वजह से महिला की पहचान नहीं हो सकी है। महिला के हाथ में कलावा बंधा हुआ है। 

ये भी पढ़ें- Kanpur: ट्रेन पलटाने की साजिश: सुरक्षा एजेंसियों ने दोहराया क्राइम सीन; 50 मीटर दूर गिरा सिलेंडर, कई कोचों में मिले निशान