STF ने असमिया Actress Sumi Bora और उनके पति को शेयर कारोबार घोटाला मामले में किया गिरफ्तार

STF ने असमिया Actress Sumi Bora और उनके पति को शेयर कारोबार घोटाला मामले में किया गिरफ्तार

गुवाहाटी। विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने करोड़ों रुपये के ऑनलाइन शेयर कारोबार घोटाले में वांछित असमिया अभिनेत्री, कोरियोग्राफर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सुमी बोरा और उनके पति तार्किक बोरा को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि एसटीएफ ने दोनों को डिब्रूगढ़ में हिरासत में लिया।

 मामले के मुख्य आरोपी 22 वर्षीय विशाल फुकन की गिरफ्तारी के बाद दंपती एवं चार अन्य को नोटिस जारी किया गया था लेकिन वे पुलिस के समक्ष पेश नहीं हुए। इसके बाद इन सभी के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था। अभिनेत्री ने कुछ स्थानीय टेलीविजन चैनलों को एक वीडियो संदेश भेज कर दावा किया था कि वह ‘‘आत्मसमर्पण करेंगी और पुलिस के साथ पूरा सहयोग करेंगी’’। 

कंपनी के मालिक फुकन ने कथित रूप से निवेशकों को धोखा दिया था। फुकन को पिछले सप्ताह उसके मैनेजर के साथ डिब्रूगढ़ से गिरफ्तार किया गया था। मामले की जांच का जिम्मा अपराध जांच विभाग (सीआईडी) ने संभाला और विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया।

पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ने पति-पत्नी की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘‘उनका खेल खत्म हुआ। टीम एसटीएफ को बधाई।’’इस तस्वीर में दोनों के चेहरे पर मास्क लगा हुआ था। पुलिस महानिदेशक ने हालांकि दोनों के नाम का जिक्र नहीं किया।  

यह भी पढ़ें:-हरियाणा चुनाव: कांग्रेस ने पांच उम्मीदवारों के नामों की चौथी सूची जारी की, तिगांव से रोहित नागर को दिया टिकट