हल्द्वानी: कार की स्टेपनी और दरवाजों के अंदर मिली तीन किलो चरस

हल्द्वानी: कार की स्टेपनी और दरवाजों के अंदर मिली तीन किलो चरस

हल्द्वानी, अमृत विचार। पेशे से ठेकेदार था, लेकिन असल धंधा चरस का था। पहाड़ से चरस की खेप लाकर वह मैदानों में सप्लाई करता था। पकड़ में न आए इसके लिए नायाब तरीके अपना था, लेकिन इस बार वह पकड़ा गया और वह भी तीन किलोग्राम चरस के साथ। पुलिस इस शातिर की लंबे समय से तलाश में थी, लेकिन अपने नायाब तरीकों की वजह से पकड़ में नहीं आ रहा था। 

पुलिस बहुउद्देशीय भवन स्थित अपने कार्यालय में मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी बेड़ीचुला मुक्तेश्वर नैनीताल निवासी 42 वर्षीय नंदन सिंह पुत्र भवान सिंह है। आरोपी के पास से 3.014 किलोग्राम चरस बरामद की गई है।

बताया गया कि काठगोदाम पुलिस मंगलवार रात खेड़ा तिराहे पर चेकिंग कर रही थी। तभी गौला पुल की ओर से एक कार आई। पुलिस को देख अचानक चालक ने कार में ब्रेक मारे और वापस मोड़कर भागने लगा। कुंवरपुर तिराहे की तरफ से अचाक एक ट्रक आने से कार चालक को ब्रेक लगाने पड़े और पुलिस ने उसे दबोच लिया। कार में शराब का आधी बोतल मिली। शक होने पर पुलिस तलाशी शुरू की कार की डिग्गी में स्टेपनी मिली।

स्टेपनी को खोलने पर उसके अंदर चरस बरामद हुई। खोजबीन आगे बढ़ी और पुलिस ने कार के दरवाजे खुलवाए तो दरवाजे के अंदर से भी चरस बरामद हुई। कुल मिलाकर पुलिस को तीन किग्रा से अधिक चरस मिली। पूछताछ में सामने आया कि वह पेशे से ठेकेदार है और बरामद चरस देवीधुरा से ले आया था।

वह अक्सर ऐसा करता था, लेकिन पुलिस को बताया कि जिससे वह चरस लाता था, उसे जानता नहीं है। पुलिस ने कार संख्या यूके 04 टीबी 5996 को सीज कर दिया और आरोपी के खिलाफ धारा 60 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कोर्ट के सामने पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस टीम में खेड़ा चौकी प्रभारी मनोज कुमार, कांस्टेबल संतोष सिंह, टीकाराम व अनिल कुमार थे। 

19 नशीले इंजेक्शन के साथ स्कूटी सवार गिरफ्तार
बनभूलपुरा पुलिस ने नशे के लिए इस्तेमाल होने वाले 19 इंजेक्शन के साथ बिना नंबर की स्कूटी सवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक एएनटीएफ के एसआई रविन्द्र सिंह राणा, कांस्टेबल राजेन्द्र जोशी, अरविन्द कार्की, नवीन कुमार और सोनू सिंह के साथ फायर स्टेशन रोड पर गश्त कर रहे थे।

तभी हॉंडा चौराहे से पहले एक युवक जंगल से बाहर निकला दिखा। पुलिस को देख वह अपनी स्कूटी की ओर दौड़ा और तभी उसे पकड़ लिया गया। तलाशी लेने पर स्कूटी से 19 इंजेक्शन मिले। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम इंद्रानगर काबुल का बगीचा वार्ड 31 बनभूलपुरा निवासी रिजवान मियां उर्फ बाबू बताया। 

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया