Video: मलाइका अरोड़ा के घर पहुंचे Ex-Husband Arbaaz Khan, सुहैल, अर्जुन कपूर समेत कई फिल्मी सितारे हुए स्पॉट

Video: मलाइका अरोड़ा के घर पहुंचे Ex-Husband Arbaaz Khan, सुहैल, अर्जुन कपूर समेत कई फिल्मी सितारे हुए स्पॉट

मुंबई, अमृत विचारः बीटाउन से आज सबुह एक शॉकिंग खबर सामने आई। जहां मलाइका के पिता ने अनिल अरोड़ा का निधन हो गया। अपने ही घर की छटी मंजिल से गिरने से उनकी मौत हो गई। ANI ने जहां से इसे खुदकुशी बताया है। मलाइका के करीबी सोर्स का कहना है कि यह सिर्फ एक हादसा था। जब मौत की खबर आई उस समय मलाइका अरोड़ा पुणे में थीं। जैसे ही पिता के निधन की खबर सुनी तब वे वहां से निकली और घर पहुंची। 

मौके पर पहुंचे अरबाज खान
एक्ट्रेस के इस दुखद समय में सबसे पहले उनके एक्स हस्बैंड अरबाज खान (Arbaaz Khan) और उनका पुरा परिवार शामिल हुआ। वहीं मलाइका के करीबी अर्जुन कपूर भी स्पॉट हुए। 
मलाइका की मां जॉयस ने पुलिस को बताया कि बुधवार (11 सितंबर) की सुबह जब उन्होंने अपने एक्स हस्बैंड की चप्पलें लिविंग रूम में देखीं, तो वह उन्हें बालकनी में ढूंढ़ने गईं। जब वह नहीं मिले तो उन्हें कुछ खबर सुनाई दी। झुककर नीचे देखा तब बिल्डिंग का चौकीदार मदद के लिए चिल्ला रहा था। अनिल अरोड़ा को लेकर खबरें आ रही थीं कि वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे और डिप्रेशन में थे। मगर एक्स वाइफ जॉयस ने पुलिस को बताया कि अनिल अरोड़ा को कोई बीमारी नहीं थी। उन्हें बस घुटनों में दर्द रहता था। उन्होंने मर्चेंट नेवी से वीआरएस (VRS) लिया था।

 

https://www.instagram.com/reel/C_xSareJ6W0/?utm_source=ig_web_copy_link

 

यह भी पढ़ेः Malaika Arora के पिता ने किया Suicide, छठवीं मंजिल से कूदकर दी जान