Kanpur: प्रशिक्षु दरोगा पर दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज; पीड़िता से बोला- अगर शादी के लिए कहा तो प्राइवेट फोटो कर दूंगा वायरल

Kanpur: प्रशिक्षु दरोगा पर दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज; पीड़िता से बोला- अगर शादी के लिए कहा तो प्राइवेट फोटो कर दूंगा वायरल

कानपुर, अमृत विचार। पनकी थाने में तैनात एक प्रशिक्षु दरोगा पर उसी के पड़ोसी गांव की युवती ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए पनकी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। साथ ही युवती ने प्रशिक्षु दरोगा के भाई व भाभी पर भी मारपीट करने का आरोप लगाया है।

सुल्तानपुर निवासी अनुज तिवारी पनकी थाने में प्रशिक्षु दारोगा के रूप में तैनात है। सुल्तानपुर में पढ़ाई के दौरान अनुज की मुलाकात कोचिंग में एक युवती से हुई। पुलिस में जॉइनिंग होने के बाद अनुज कानपुर आ गया। पनकी थाने में तैनाती के दौरान अनुज रतनपुर में किराए का कमरा लेकर रह रहा था।

आरोप है कि रतनपुर के अपने कमरे में बुलाकर प्रशिक्षु दरोगा ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ कई बार दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं शादी करने का दबाव डालने पर प्रशिक्षु दरोगा युवती की प्राइवेट फोटो वायरल करने की उसे धमकी देने लगा।

युवती के विरोध करने पर अनुज ने उसे दोबारा कमरे में बुलाया, जहां पहले से मौजूद अनुज के भाई अनूप ने अपनी पत्नी वर्षा के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की। पनकी इंस्पेक्टर मानवेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़िता के तहरीर देने के बाद से प्रशिक्षु दरोगा गैर हाजिर हो गया है। तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: पूर्व प्रेस क्लब उपाध्यक्ष नीरज अवस्थी और मुंतजिर की जमानत याचिका मंजूर; फिलहाल इसलिए रहेंगे जेल में..

ताजा समाचार

जिले में प्राइवेट पब्लिक पार्टनरशिप के तहत खुलेगा सैनिक स्कूल
पेंशन न मिलने के कारण, मैं गंगा जी में जल समाधि लेने जा रहा हूं..., सेवानिवृत्त शिक्षक सुसाइड नोट लिखकर घर से लापता
अयोध्या: बाढ़ की विभीषिका झेल रही 12 हजार की आबादी, प्रभावितों का पलायन जारी
फर्रुखाबाद में मिनी मुंबई जैसा नजारा...कमालगंज के गणपति राजा की विदाई में उमड़ा भारी जनसैलाब, देखें- PHOTOS
Lucknow University में B.Pharm की बढ़ी एडमिशन डेट, भाषा विश्वविद्यालय में B.Ed प्रवेश के लिए भी आवेदन शुरू
दिल्ली की मुख्यमंत्री नामित होने पर जानिए आतिशी ने क्यों जताया दुख, पार्टी विधायकों से की यह अपील