छत्तीसगढ़ में दंपती का शव बरामद, हत्या के बाद आत्महत्या की आशंका

छत्तीसगढ़ में दंपती का शव बरामद, हत्या के बाद आत्महत्या की आशंका

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में पुलिस ने एक घर से पति-पत्नी का शव बरामद किया है। पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस को आशंका है कि पति ने पत्नी की हत्या कर बाद में फंदे से लटककर अपनी जान दे दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिला मुख्यालय से लगभग 90 किलोमीटर दूर श्यांग थाना क्षेत्र के अंतर्गत ठेंगरीमार गांव में पुलिस ने जगन्नाथ मंझवार (37) और उसकी पत्नी संतोषी बाई (35) का शव बरामद किया है। 

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार गांव के निवासी जगन्नाथ और उनकी पत्नी संतोषी के बीच किसी बात को लेकर सोमवार सुबह विवाद हो गया। विवाद के दौरान जगन्नाथ ने गुस्से में आकर बाण से संतोषी के गले पर वार कर दिया। इससे संतोषी की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद जगन्नाथ ने कमरे में फंदे से लटककर जान दे दी। 

उन्होंने बताया कि जब परिवार के अन्य सदस्यों को घटना की जानकारी मिली तब उन्होंने पुलिस को सूचना दी। बाद में पुलिस ने दंपति का शव बरामद किया। अधिकारियों ने बताया कि जगन्नाथ मजदूरी करता था। परिवार में पत्नी संतोषी के अलावा मां इतवारो बाई और 12 वर्षीय एक पुत्र है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है।  

ये भी पढ़ें : अक्षय-सुनील और परेश को लेकर फिल्म बनायेंगे राज शांडिल्य! 'हेरा फेरी' फ्रेंचाइजी जैसी ही होगी Movie

ताजा समाचार

Bahraich News: बहराइच के महसी तहसील के मैगला गांव में दिखा भेड़ियों का नया झुंड, इलाके में दहशत, जानिए क्या बोले डीएफओ
अमरोहा: भाजपा विधायक के मामा की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, क्षेत्र में फैली सनसनी 
लखनऊ में पूरा कीजिए अपने घर का सपना, आवास विकास की नई जेल रोड योजना दिवाली से, 5 हजार लोगों को मिलेगा भूखंड
RTE: इस बार 1 दिसंबर से ही शुरू हो जाएगी आरटीई के तहत नए सत्र के लिए आवेदन प्रक्रिया, शेड्यूल जारी
नवादा की घटना बिहार में ''डबल इंजन सरकार'' के जंगलराज का एक और प्रमाण है, खड़गे ने भाजपा और नीतीश पर साधा निशाना
मथुरा के पास कोयले से लदी मालगाड़ी के 26 डिब्बे पटरी से उतरे, रेल यातायात प्रभावित