अमरोहा : मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव अग्रवाल के पिता का दिल्ली में निधन, हसनपुर लाया जा रहा पार्थिव शरीर...परिजनों में शोक की लहर

अमरोहा : मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव अग्रवाल के पिता का दिल्ली में निधन, हसनपुर लाया जा रहा पार्थिव शरीर...परिजनों में शोक की लहर

हसनपुर (अमरोहा) ,अमृत विचार। मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव अग्रवाल के पिता का दिल्ली में निधन हो गया। मुख्य चुनाव आयुक्त के पिता के निधन की सूचना मिलने पर नगर में उनके परिजनों एवं संबंधियों में शोक की लहर दौड़ पड़ी।

नगर के मोहल्ला महल निवासी 90 वर्षीय विश्वेश्वर दयाल अग्रवाल हसनपुर तहसील बार एसोसिएशन संस्थापक सदस्य रहे हैं। वह कई बार तहसील बार एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर भी रहे हैं। उनके बेटे भारत के मुख्य चुनाव आयुक्त के पद पर आसीन हैं। पिछले काफी समय से विश्वेश्वर दयाल अग्रवाल बीमार चल रहे थे। इस दौरान वह अपने बेटे के चुनाव आयुक्त राजीव अग्रवाल के साथ उनके दिल्ली स्थित आवास पर ही रह रहे थे।

बताया जा रहा है कि सोमवार की देर रात दिल्ली में उनका निधन हो गया। निधन की सूचना से हसनपुर के लोगों में शोक की लहर दौड़ गई है। तहसील के अधिवक्ताओं को भी गहरा दुख हुआ है, दिल्ली से उनके पार्थिव शरीर को हसनपुर नगर लाया जा रहा है। ब्रजघाट में अंतिम संस्कार किए जाने की तैयारी चल रही है।

ये भी पढ़ें : अमरोहा : शादी के डेढ़ साल बाद पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, आरोपी फरार

ताजा समाचार

Bahraich News: बहराइच के महसी तहसील के मैगला गांव में दिखा भेड़ियों का नया झुंड, इलाके में दहशत, जानिए क्या बोले डीएफओ
अमरोहा: BJP विधायक महेंद्र सिंह के मामा की गोली मारकर हत्या
लखनऊ में पूरा कीजिए अपने घर का सपना, आवास विकास की नई जेल रोड योजना दिवाली से, 5 हजार लोगों को मिलेगा भूखंड
RTE: इस बार 1 दिसंबर से ही शुरू हो जाएगी आरटीई के तहत नए सत्र के लिए आवेदन प्रक्रिया, शेड्यूल जारी
नवादा की घटना बिहार में ''डबल इंजन सरकार'' के जंगलराज का एक और प्रमाण है, खड़गे ने भाजपा और नीतीश पर साधा निशाना
मथुरा के पास कोयले से लदी मालगाड़ी के 26 डिब्बे पटरी से उतरे, रेल यातायात प्रभावित