अयोध्या: प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर सेवा पखवाड़ा शुरू, विधायक रामचंद्र ने मां कामाख्या धाम में लगाई झाड़ू

अयोध्या: प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर सेवा पखवाड़ा शुरू, विधायक रामचंद्र ने मां कामाख्या धाम में लगाई झाड़ू

रुदौली/अयोध्या, अमृत विचार। प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर भाजपा के लोगों ने झाड़ू लगाकर सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम की शुरुआत की। विधायक रामचंद्र यादव ने मां कामाख्या धाम नगर पंचायत में झाड़ू लगा कर सफाई अभियान शुरू किया। विधायक ने कहा कि सेवा पखवाड़ा का मूल मकसद हर गली मोहल्ले में स्वच्छता अभियान को पूर्ण रूप से सक्षम बनाना है।

7

इसका उद्देश्य सिर्फ देश की सफाई अभियान का नहीं बल्कि समाज में अच्छे संदेश विकास और कुरीतियों को दूर करने व समाज में मूलभूत सुविधाओं को पहुंचाना भी है। इस मौके पर भाजपा विधायक रामचंद्र यादव के साथ नगर पंचायत अध्यक्ष शीतल प्रसाद शुक्ला, संतोष मिश्रा, निर्मल शर्मा, ईओ निखलेश शुक्ला, धर्मेंद्र सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

वहीं मिल्कीपुर विधानसभा के हरिंगटीनगंज हनुमान मंदिर में स्वच्छता कार्यक्रम में स्वच्छता अभियान भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष अवधेश पांडेय बादल की अगुवाई में हुआ जिसमें देवेंद्र मणि त्रिपाठी, सरजू दूबे, अजय सिंह, विकास चौरसिया, अंकित आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे।

यह भी पढ़ें:-यह कोई राजनीतिक मंच नहीं है... सुप्रीम कोर्ट से ममता बनर्जी को मिली बड़ी राहत, इस्तीफा मांगने संबंधी याचिका की खारिज

 

ताजा समाचार

Bahraich News: बहराइच के महसी तहसील के मैगला गांव में दिखा भेड़ियों का नया झुंड, इलाके में दहशत, जानिए क्या बोले डीएफओ
अमरोहा: भाजपा विधायक के मामा की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, क्षेत्र में फैली सनसनी 
लखनऊ में पूरा कीजिए अपने घर का सपना, आवास विकास की नई जेल रोड योजना दिवाली से, 5 हजार लोगों को मिलेगा भूखंड
RTE: इस बार 1 दिसंबर से ही शुरू हो जाएगी आरटीई के तहत नए सत्र के लिए आवेदन प्रक्रिया, शेड्यूल जारी
नवादा की घटना बिहार में ''डबल इंजन सरकार'' के जंगलराज का एक और प्रमाण है, खड़गे ने भाजपा और नीतीश पर साधा निशाना
मथुरा के पास कोयले से लदी मालगाड़ी के 26 डिब्बे पटरी से उतरे, रेल यातायात प्रभावित