Kamlesh Fighter: बांदा और ओरछा से वीडियो वायरल कर रहा था कमलेश...मुकदमों से बचने के लिए बना पत्रकार

पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी कर गैंगस्टर की कार्रवाई करेगी

Kamlesh Fighter: बांदा और ओरछा से वीडियो वायरल कर रहा था कमलेश...मुकदमों से बचने के लिए बना पत्रकार

कानपुर, अमृत विचार। वसूली और रंगदारी के मामले में जेल भेजा गया कमलेश फाइटर अपने साले सूरज की मदद से फरारी के दौरान वायरल हो रहे वीडियो को बांदा और ओरछा जिले से बनाकर सोशल मीडिया पर डाल रहा था। पुलिस की जांच में सामने आया है। 

एडीसीपी सेंट्रल महेश कुमार ने बताया कि पुलिस पर दबाव बनाने के लिए बांदा और ओरछा में कमिश्नरेट पुलिस के खिलाफ वीडियो बनाया। इसके बाद उसके अपने गुरु संजय पाल और साले सूरज की मदद से सोशल मीडिया व यू ट्यूब चैनल पर वायरल कर दिया था। जिससे कि वह पुलिसिया कार्रवाई पर दबाव बना सके।

उन्होंने बताया कि कमलेश के खिलाफ 20 दिनों में छह मुकदमे दर्ज किए गए हैं। इसके पहले के भी पांच मामले दर्ज हैं। कुल मिलाकर 11 मुकदमे दर्ज किए गए हैं। इन 11 मुकदमों में छह में शामिल शातिरों की गिरफ्तारी की तैयारी पुलिस कर रही है वहीं पुराने पांच मामलों में भी दोबारा विवेचना करा सकती है। पुलिस आगे गैंगस्टर की कार्रवाई कर सकती है।

सीडीआर और बैंक डिटेल से होगा खुलासा

एडीसीपी ने बताया कि पुलिस की टीम कमलेश फाइटर की बैंक डिटेल और मोबाइल की सीडीआर निकलवा रही है। जिससे कि उसका संरक्षण देने वाले और किससे किससे रुपये की लेन देन होती थी उसका पता चल सके। प्राथमिक जांच में आरोपी ने जिसका भी नाम लिया है। उसका सत्यापन किया जा रहा है। 

मुकदमों से बचने के लिए करने लगा था अखबार में काम 

कमलेश ने बताया कि छह साल पहले वह मजदूरी करता था। जबकि उसकी पत्नी लोगों के घरों में चौका बर्तन करती थी। उसकी दो बेटियां और एक बेटा है, जो बीमार रहता है। उसके ऊपर लगातार मुकदमे दर्ज हो रहे थे। मुकदमों से बचने के लिए उसके संजय पाल उर्फ दद्दा की मदद से यू ट्यूबर और एक अखबार में काम करने लगा था।

ये भी पढ़ें- कानपुर में इंक फैक्ट्री, टायर और अंग्रेजी शराब की दुकान में लगी भीषण आग: लाखों का नुकसान, कोई जनहानि नहीं, फायर बिग्रेड ने पाया काबू

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे