शराब के मामले में छापेमारी करने गई पुलिस दल पर हमला, दारोगा समेत कई पुलिसकर्मी घायल

शराब के मामले में छापेमारी करने गई पुलिस दल पर हमला, दारोगा समेत कई पुलिसकर्मी घायल

डेहरी आन सोन। बिहार में रोहतास जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र में पिकअप से शराब की बड़ी खेप उतरने की सूचना का सत्यापन के दौरान पुलिस बल पर किए गए हमले में दारोगा समेत कई पुलिसकर्मी घायल हो गए।

थानाध्यक्ष ललन कुमार ने मंगलवार को यहां बताया कि गश्ती के दौरान आठ सितंबर की रात पुलिस को सूचना मिली कि कोरैशी मोहल्ले में पिकअप वैन से शराब की बड़ी खेप आजाद कोरैशी के घर के पास उतारी जा रही है। सूचना के सत्यापन करने गई पुलिस को जब ऐसा कुछ नहीं दिखा तो लौटने लगी। इसी दौरान 50 - 55 की संख्या में लोग लाठी -डंडे, तलवार लेकर पुलिस को गाली गलौज करने लगे। पुलिस ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन कोई असर न होते देख कम संख्या में पुलिस बल किसी तरह अपनी गाड़ी की ओर जाने लगे। तभी लोगों ने ईंट पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। हमले में पुलिस अवर निरीक्षक सरयू प्रसाद सिंह का सर फट गया। वहीं, पुअनि अविनाश कुमार सहित कई पुलिसकर्मी चोटिल हो गए। पुलिस कर्मी किसी तरह जान एवं हथियार बचाकर वापस लौटे।

हमले में कुमार ने बताया कि मामले में आजाद कोरैशी सहित नौ नामजद और 40 - 45 अज्ञात लोगों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में प्रथमिकी दर्ज किया है। मामले में मंगलवार को की गई छापेमारी में रजाक कोरैशी, मो. सोनू, मो .भूरा अली, मो. अजीब, मो अयूब और माजिद अली को गिरफ्तार किया गया है। इसमें रजाक के अलावा अन्य लोग उत्तरप्रदेश के निवासी हैं। गिरफ्तार किए लोगों से पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें- तेजस्वी ने राहुल का किया समर्थन, कहा- जो लोग "400 पार" का दावा करते थे, वे 240 पर सिमट गए

ताजा समाचार

Bahraich News: बहराइच के महसी तहसील के मैगला गांव में दिखा भेड़ियों का नया झुंड, इलाके में दहशत, जानिए क्या बोले डीएफओ
अमरोहा: भाजपा विधायक के मामा की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, क्षेत्र में फैली सनसनी 
लखनऊ में पूरा कीजिए अपने घर का सपना, आवास विकास की नई जेल रोड योजना दिवाली से, 5 हजार लोगों को मिलेगा भूखंड
RTE: इस बार 1 दिसंबर से ही शुरू हो जाएगी आरटीई के तहत नए सत्र के लिए आवेदन प्रक्रिया, शेड्यूल जारी
नवादा की घटना बिहार में ''डबल इंजन सरकार'' के जंगलराज का एक और प्रमाण है, खड़गे ने भाजपा और नीतीश पर साधा निशाना
मथुरा के पास कोयले से लदी मालगाड़ी के 26 डिब्बे पटरी से उतरे, रेल यातायात प्रभावित