कानपुर में Avanish Dixit को राहत; पूर्व प्रेस क्लब अध्यक्ष को इस मामले में मिली जमानत...यहां पढ़ें

कानपुर में Avanish Dixit को राहत; पूर्व प्रेस क्लब अध्यक्ष को इस मामले में मिली जमानत...यहां पढ़ें

कानपुर, अमृत विचार। क्रिस्टल पार्किंग में कार सवार युवक से वसूली के मुकदमे में जमानत मिलने के बाद सोमवार को पूर्व प्रेस क्लब अध्यक्ष को एक और मामले में राहत मिली। बर्रा थाने में शराब ठेका संचालक से रंगदारी वसूलने के मामले में दर्ज मुकदमें में सोमवार को प्रभारी सीजेएम की कोर्ट ने अवनीश की जमानत याचिका मंजूर कर ली है।  

जरौली फेस दो निवासी दीपू द्विवेदी का हरदेव नगर में देशी शराब ठेका है। दीपू का आरोप है कि अवनीश ने ढाई महीने पहले उन्हें फोन कर गुलाबी बिल्डिंग बुलाया, जहां कुछ पत्रकार भूपेंद्र सिंह, अभिषेक शर्मा युवा, सलभ जायसवाल खड़े थे। अवनीश ने उनसे 25 हजार रुपये मांगे, पैसे न देने पर धमकाया था। 

पीड़ित ने अवनीश दीक्षित समेत उसके साथियों के खिलाफ बर्रा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वहीं अवनीश के अधिवक्ता की ओर से मामले में जमानत अर्जी दाखिल की गई। सोमवार को मामले की सुनवाई प्रभारी सीजेएम आशीष कुमार सिंह की कोर्ट में हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने आरोपी अवनीश की जमानत याचिका मंजूर कर ली। 

नीरज अवस्थी की जमानत पर सुनवाई, फैसला सुरक्षित

लाल कॉलोनी निवासी राबिया बेगम ने जमीन कब्जाने के प्रयास में प्रेस क्लब के पूर्व उपाध्यक्ष नीरज अवस्थी, मुंतजिर अंसारी के खिलाफ किदवई नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने नीरज व मुंतजिर अंसारी को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। 

आरोपियों ने एडीजे-6 कमलेश कुमार पाठक की कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की थी। सोमवार को मामले में सुनवाई की गई। जिसमें अभियोजन व बचाव पक्ष की ओर से बहस की गई। कोर्ट ने बहस के बाद नीरज व मुंतजिर की जमानत अर्जी पर फैसला सुरक्षित किया।

यह भी पढ़ें- Auraiya: 20 लाख के नकली नोटों के साथ चार गिरफ्तार, आरोपी बोले- लोगों को इस तरह जाली नोट थमाकर कमाते थे मुनाफा...