बदायूं: शादी का झांसा देकर मदरसा शिक्षक ने LLB छात्रा से किया दुष्कर्म, एसएसपी से शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज

थाना अलापुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके शुरू की आरोपितों की तलाश

बदायूं: शादी का झांसा देकर मदरसा शिक्षक ने LLB छात्रा से किया दुष्कर्म, एसएसपी से शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज

ककराला, बदायूं, अमृत विचार। अलापुर थाना क्षेत्र के कस्बा ककराला निवासी एलएलबी की छात्रा ने एसएसपी से शिकायत करके एक मदरसा के शिक्षक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि मदरसा शिक्षक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ तीन साल तक शारीरिक उत्पीड़न किया। शादी की बात कहने पर छात्रा से मारपीट की। वहीं आरोपी और उसके भाइयों ने छात्रा को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

छात्रा ने बताया कि वह एलएलबी की छात्रा है और कस्बा के एक मोहल्ले में रहती है। लगभग तीन साल पहले उसकी मुलाकात कस्बा ककराला के वार्ड 15 निवासी मदरसा शिक्षक रफीउस्सान से हुई थी। वह स्टूडेंट इस्लामिक ऑर्गेनाइजेशन का पदाधिकारी भी है और कैफे संचालक भी है। छात्रा उसके कैफे पर फॉर्म भरवाने के लिए जाती थी। शिक्षक ने उससे शादी की बात कही। छात्रा उसके झांसे में आ गई थी। जिसके बाद वह उसके प्रेमजाल में फंस गई। वह छात्रा से तीन साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। 31 अगस्त को उसने शिक्षक से शादी की बात कही लेकिन उसने शादी करने से मना कर दिया। जिद करने पर शिक्षक ने छात्रा को अपने घर पर बुलाया। जहां रफीउस्सान, उसके भाई मन्नान, हन्नान, फुरकान, सुबहान ने गाली-गलौज की। जब छात्रा ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट करके जान से मारने की धमकी दी। 

धमकाया कि ज्यादा बोली तो हत्या करके शव गायब कर देंगे। किसी को पता भी नहीं चलेगा। यह भी कहा कि उनके पास बहुत से लोग हैं जो छात्रा को गायब कर देंगे। एसएसपी ने थाना पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। प्रभारी निरीक्षक धनंजय सिंह ने बताया कि छात्रा की तहरीर पर रफीउस्सान, मन्नान, हन्नान, सुबहान, फुरकान के खिलाफ दुष्कर्म, धोखाधड़ी, गाली-गलौज, मारपीट और धमकाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- लखीमपुर खीरी: हाईकोर्ट में झूठी रिपोर्ट देने में फंसे दो चौकी इंचार्ज, एसपी ने किया सस्पेंड